main page

अपनी आगामी श्रृंखला 'मेंटलहूड' के प्रचार के लिए करिश्मा कपूर कई शहरों का करेंगी दौरा!

07 March, 2020 11:17:31 AM

ऑल्ट बालाजी  और जी5  की आगामी श्रृंखला ''मेंटलहूडट''  इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है जिसमें एक मां के रोजमर्रा जीवन के...

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी  और जी5  की आगामी श्रृंखला 'मेंटलहूडट'  इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है जिसमें एक मां के रोजमर्रा जीवन के रोलरकोस्टर सफर से रूबरू करवाया जाएगा। बॉलीवुड में धमाकेदार हिट देने के बाद, करिश्मा कपूर अब ओटीटी में धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

 

मेंटलहूड' अपनी रिलीज के करीब है और सीरीज के ट्रेलर ने दर्शकों को इसके प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है जिसके कॉमेडी और असल जिंदगी के परफेक्ट मिश्रण ने अभी से जनता का दिल जीत लिया है।


सीरीज के प्रचार के लिए तैयार, करिश्मा कपूर विभिन्न शहरों का दौरा करेंगी और अपनी उपस्थिति के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगी। मार्च नारीत्व और मातृत्व का महीना है जिसका जश्न अभिनेत्री पूरे महीने देशभर में मनाते हुए नजर आएंगी। और इस खबर ने निश्चित रूप से सभी को उत्साहित कर दिया है। 


6 मार्च 2020 को होने वाली श्रृंखला की स्क्रीनिंग में कुछ विशेष मेहमानों और कुछ असल जिंदगी की ब्लॉगर मम्मियों की उपस्थिति देखने मिलेगी। यह निश्चित रूप से एक सितारों से सजी शाम होगी। इस दिन हर कोई एक साथ वुमनहुड और मदरहुड का जश्न मनाते हुए नजर आएगा और यह निश्चित रूप से एक यादगार दिन होने वाला है!


आगामी श्रृंखला, 'मेंटलहुड' के निर्माताओं ने हाल ही में सभी माताओं के किरदार से परिचित करवाया था, जिसमें सबसे पहले नम्रता डालमिया थी, जिसे शिल्पा शुक्ला ने निभाया है, जो कि एक परफेक्ट बॉस लेडी और अपनी बेटी के लिए परफेक्ट मॉम हैं; इसके बाद श्रुति सेठ द्वारा अभिनीत दीक्षा, फिर आती है तिलोत्तमा शोम द्वारा अभिनीत प्रीति और डीनो मोरिया यहां 'ओड मॉम' आकाश की भूमिका निभा रहे है।  मेंटलहूड के साथ करिश्मा कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है और 11 मार्च 2020 से ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।


ALTBalajiG5MentalhoodKarisma KapoorEntertainmentऑल्ट बालाजीजी5मेंटलहूडट
loading...