main page

पिक्चर पाठशाला के इवेंट में नजर आए बॉलीवुड के कई सितारे

29 January, 2020 02:47:54 PM

फिल्म पाठशाला के इस कार्यक्रम में कैटरीना कैफ, अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री, सोहेल खान, अरबाज खान, सुनील ग्रोवर जैसी कई हस्तिया पहूंची। इस दौरान, सुनील ग्रोवर बच्चों के साथ गपशप करते हुए नजर आये और साथ ही, फाउंडेशन के बच्चे को संगठन द्वारा बनाई गई शार्ट फिल्में दिखाई गई।

नई दिल्ली। फिल्म पाठशाला, भारत में 'कंटेंट मेड बाय चिल्ड्रन टू सपोर्ट चिल्ड्रन सिनेमा फॉर चेंज' का सबसे बड़ा उत्पादक है, जिसमें 5 साल में 200 लघु फिल्मों का निर्माण किया गया, जिन्हें 47 अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में दिखाया गया है।

 

संस्थापकों ने बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के साथ किया कार्यक्रम का आयोजन
हाल ही में, पिक्चर पाठशाला के संस्थापकों ने सलमान खान के बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन और बुक ए स्माइल को धन्यवाद देने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसके समर्थन से उन्हें ऊंचाइयों को हासिल करने में मदद मिली है।

कैटरीना कैफ, अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री, सोहेल खान, अरबाज खान, सुनील ग्रोवर जैसी कई अन्य हस्तियों ने इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी। इस दौरान, सुनील ग्रोवर बच्चों के साथ गपशप करते हुए नजर आये और साथ ही, फाउंडेशन के बच्चे को संगठन द्वारा बनाई गई शार्ट फिल्में दिखाई गई।

 

श्वेता पारेख और अयान अग्निहोत्री ने भीड़ को किया भावुक
इस खास अवसर पर, सह-संस्थापक और गुरु-शिष्य की जोड़ी श्वेता पारेख और अयान अग्निहोत्री (Ayaan Agnihotri) द्वारा एक धन्यवाद स्पीच दी गयी थी जिसने वहां उपस्थित पूरी भीड़ को भावुक कर दिया और सभी को इस बात पर बहुत गर्व था कि वे बच्चों के भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए कितनी मेहनत कर रहे है।

 

जल्दी ही कन्याकुमारी में होगा सैंडूक सिनेमा
सैंडूक का सिनेमा स्कूल रायगढ़ का चेरिवली गांव, पिंगुली गांव सिंधुदुर्ग, बीकानेर के रायसर गांव, दांडी गांव नवसारी और लद्दाख में स्थित भारत का आखिरी गांव तुरतुक में पहुंच गया है और जल्द जैसलमेर, असम, बंगाल और कन्याकुमारी में अपनी अगली कार्यशालाओं की तैयारी कर रहा है।

अपनी परियोजनाओं को स्व-वित्त करने के लिए पिक्चर पाठशाला ने अंतर्राष्ट्रीय स्कूलों के लिए विभिन्न कार्यक्रम भी शुरू किए हैं जो मीडिया स्टडीज़ और कम्युनिटी सर्विस को भारत से भारत को जोड़ने का काम करते हैं। इन प्रोजेक्ट के नाम स्क्रीन सावरी, इम्पकटौर और द यूथ प्रेस है।


Paathshaalasalman khankatrina kaifarbaaz khansunil groverbollywood news
loading...