FacebookTwitterg+Mail

'नोटबुक' के निर्माता पुलवामा में शहीद हुए CRPF जवानों के परिवारों को करेंगे 22 लाख रुपये की मदद!

notebook producer will donate 22 lakh rupees to pulwama martyr family
19 February, 2019 11:58:19 AM

नई दिल्ली। 14 फरवरी, 2019 को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए नृशंस आतंकवादी हमले की निंदा में राष्ट्र आज एकजुट है। आतंकवाद का यह कृत्य हमारी पूरी सभ्यता और मूल्यों पर हमला है, जिसकी हम कड़ी निंदा करते हैं। फिल्म 'नोटबुक' के निर्माता सलमान खान फिल्म्स और सिने 1 स्टूडियोज ने शहीदों के परिवारों को 22 लाख रुपये की राशि मदद देने का फैसला किया है।

फिल्म 'नोटबुक' की सम्पूर्ण शूटिंग साल 2018 में अक्टूबर-नवंबर के महीनों में पूरी तरह से कश्मीर में की गई थी। हमारा पूरा दल मुख्य रूप से घाटी में भारतीय सेना, सीआरपीएफ और कश्मीर के लोगों के प्रयासों के कारण सुरक्षित रूप से फिल्म की शूटिंग को अंजाम दे सका, जिन्होंने लगातार यह सुनिश्चित किया है कि सबसे चरम परिस्थितियों में भी इस क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनी रहे। हम देश के लिए शाहिद हो चुके हमारे वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और इस मुश्किल घड़ी में हम शहीदों के परिवारों के साथ खड़े हैं।

Bollywood Tadka

'नोटबुक' 2019 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड रोमांस-ड्रामा फिल्म है जिसमें जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


notebookbollywood movie notebookpulwama attackpulwama terrorist attackपुलवामा हमलापुलवामा आतंकी हमलापुलवामा में शहीद हुए जवानpulwama martyrsalman khan filmscine 1 studiosसलमान खान फिल्म्ससीने 1 स्टूडियोज
loading...