main page

साहो के रोमांटिक ट्रैक 'एन्नी सोनी' पर बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस करते नजर आए प्रभास

Updated 02 August, 2019 06:17:54 PM

साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ''साहो'' के निर्माताओं ने पार्टी सॉन्ग के बाद अब रोमांटिक ट्रैक ''एन्नी सोनी'' रिलीज कर दिया है। जिसमें प्रभास बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का ये नया गाना रोमांटिक मॉनसून के लिए बिल्कुल परफेक्ट है जिसमें बॉलीवुड की नई जोड़ी श्रद्धा कपूर और

नई दिल्ली। साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'साहो' के निर्माताओं ने पार्टी सॉन्ग के बाद अब रोमांटिक ट्रैक 'एन्नी सोनी' रिलीज कर दिया है। जिसमें प्रभास बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का ये नया गाना रोमांटिक मॉनसून के लिए बिल्कुल परफेक्ट है जिसमें बॉलीवुड की नई जोड़ी श्रद्धा कपूर और प्रभास ने अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ तापमान बढ़ा दिया है।
Image result for saaho

 

साहो का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज 
सुपरस्टार प्रभास ने सोशल मीडिया पर 'एन्नी सोनी' शेयर करते हुए लिखा,"Darlings, the melody of love is here! Enni Soni, Ye Chota Nuvvunna, Mazhaiyum Theeyum and Ekaantha Thaarame Out Now!

 

 

सिजलिंग केमिस्ट्री में दिखें श्रद्धा और प्रभास 
'एन्नी सोनी' में प्रभास ने खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते हुए हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। गाने में प्रभास और श्रद्धा यूरोपीय पहाड़ों के बीच रोमांस का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं जिसकी झलक भर आपको ट्रैक पर झूमने पर मजबूर कर देगी।

 

इस गाने में ऑस्ट्रिया के इंसब्रुक के बर्फ से ढके पहाड़ों के साथ कुछ अद्भुत नजारे देखने मिलेंगे। इतना ही नहीं, खूबसूरत लोकेशन और कमाल की केमिस्ट्री  के साथ श्रद्धा कपूर और प्रभास सिजलिंग मूव्स के साथ आपका दिल जीतने के लिए तैयार है।

 

जल्द ही होगी सिन्माघरों में रिलीज 
सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'साहो' में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का कमाल दिखाते हुए नजर आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।

 

'साहो' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

: Chandan

saahoromantic trackanni sonishraddha kapoorprabhassouth actorbollywood newsfilmy duniya

loading...