main page

सलमान-कैटरीना T-20 के मंच से करेंगे फिल्म 'भारत' का प्रचार!

Updated 12 May, 2019 07:05:04 PM

सलमान खान की अगली फिल्म अब अपनी रिलीज से सिर्फ एक महीने की दूरी पर है। ऐसे में सलमान फिल्म के प्रचार का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं, सलमान ने अपनी...

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान (Salman khan) की अगली फिल्म अब अपनी रिलीज से सिर्फ एक महीने की दूरी पर है। ऐसे में सलमान फिल्म के प्रचार का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं, सलमान ने अपनी फिल्म के प्रचार के लिए दुनिया के सबसे बड़े मंच 'टी-20 क्रिकेट लीग को चुना' है।

 

सलमान खान वर्ष की सबसे बड़ी फिल्म 'भारत' (bharat) को क्रिकेट लीग में प्रचार करके, प्रशंसकों को मनोरंजन का डबल डोज देने के लिए तैयार हैं। रविवार यानी 12 मई को होने वाला फाइनल, अपने आप में देश में एक उत्सव के रूप में मनाया जाता है, ऐसे में अभिनेता अपने सह-कलाकार कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और सुनील ग्रोवर के साथ क्रिकेट लीग के ग्रैंड फिनाले में अपनी आगामी फिल्म भारत का प्रचार करते हुए दिखाई देंगे। यह शो रविवार 12 मई, 2019 को शाम 5.30 बजे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित होगा।

 

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित 'भारत' में छह दशकों तक फैले एक आदमी का सफर दिखाया जाएगा, इसीलिए सलमान खान फिल्म में छह अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। इससे पहले, निर्माताओं ने ट्रेलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है जिसने फिल्म के प्रति प्रशंसकों को ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

 

फिल्म के निर्माताओं ने सहमती दिखाते हुए कहा, 'फिल्म के लिए व्यापक पहुंच सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रमुख शो और कार्यक्रमों का हिस्सा बनना महत्वपूर्ण है। भारत इस वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, ऐसे में भारत के सबसे बड़े क्रिकेट लीग पर हमारी फिल्म को बढ़ावा देना आवश्यक है।

 

सलमान इस शो के साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी आकर्षित करने की उम्मीद कर रहे है।' स्क्रीन पर दो सबसे पसंदीदा सत्ता को एक साथ देखना दर्शकों के लिए एक शानदार अनुभव होगा। फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होगी।

: Chandan

T-20 matchSalman khanbharatKatrina kaifbollywood

loading...