main page

सुपरस्टार यश हैं एक Millennial Angry Young Man

05 February, 2020 05:16:33 PM

सुपरस्टार यश अपनी सबसे हालिया फिल्म ''केजीएफ चैप्टर 1'' (KGF Chapter 1) की भारी सफलता के बाद से ही देश के सबसे चहिते अभिनेताओं में से एक बन गए है।

नई दिल्ली। सुपरस्टार यश अपनी सबसे हालिया फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' (KGF Chapter 1) की भारी सफलता के बाद से ही देश के सबसे चहिते अभिनेताओं में से एक बन गए है।

'मिलेनियल एंग्री यंग मैन' के नाम से यश को किया जाता है संबोधित
अभिनेता को फिल्म में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए देशभर से जबरदस्त प्रशंसा मिली है। यश ने 'केजीएफ चैप्टर 1' में एंग्री यंग मैन के अपने किरदार के साथ सभी को आहात कर दिया था और अक्सर उन्हें 'मिलेनियल एंग्री यंग मैन' नाम से संबोधित किया जाता है।



फैंस कर रहे हैं फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज होने का इंतजार
फैंस को अब 'केजीएफ चैप्टर 2' के रिलीज होने और यश को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार है। उनके जन्मदिन के अवसर पर, सुपरस्टार के प्रशंसकों ने शानदार अंदाज में उनके जन्मदिन का जश्न मनाया जहां एक विशाल कटआउट और 5000 किलोग्राम का केक काटा गया, जो प्रशंसकों के बीच उनकी दीवानगी को साबित करता है।



यश का 'केजीएफ 2'  से पहला लुक हुआ जारी 
हाल ही में, केजीएफ 2 के निर्माताओं ने फिल्म से 'रॉकी' के अवतार में यश का पहला लुक जारी करते हुए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है जिसके बाद अब सभी की नजरे फिल्म की रिलीज पर टिकी है।  


yashKGF Chapter 2bollywood gossipsbollywoodयशकेजीएफ चैप्टर 2बॉलीवुड
loading...