main page

'शिकारा' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

15 January, 2020 05:51:50 PM

शिकारा के निर्माताओं ने फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें फिल्म की प्रमुख जोड़ी आदिल खान और सादिया नजर आ रहे है। पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फिल्म में आदिल खान और सादिया मुख्या किरदार मे नजर आएंगे।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'शिकारा' के मनोरंजक ट्रेलर के साथ दर्शकों को चौंकाने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें फिल्म की प्रमुख जोड़ी आदिल खान और सादिया नजर आ रहे है।

 

फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
फिल्म के नए पोस्टर में यह युगल जोड़ी बेहद खुश और प्यार में नजर आ रही है। वी.वी.सी फिल्म्स ने इसे सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,'The closest hold you the strongest when the world falls apart.
'When hate was all that was left, love was their only weapon.'

 

वास्तविक घटनाओं पर आधारित है  फिल्म शिकारा
विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और इसमें पलायन से रियल फुटेज को शामिल किया गया है।

फिल्म में प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए, 30 साल पहले के वास्तविक फुटेज के साथ-साथ 4000 असली कश्मीरी पंडितों को शामिल किया गया है।

'शिकारा' के ट्रेलर को अपनी दिल छू लेने वाली कहानी के लिए सभी से सराहना मिल रही है। वर्ष 1990 के कश्मीर के एक शक्तिशाली चित्रण के साथ, विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन बनी इस फ़िल्म ने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।


ShikaraVidhu Vinod ChopraKASHMIRI PANDITBollywood news
loading...