main page

आनंद पंडित की Underworld Ka Kabzaa देखने के पांच कारण

Updated 15 March, 2023 01:25:36 PM

'अंडरवर्ल्ड का कब्जा' देखने के पांच कारण।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आनंद पंडित की 'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस एक्शन एंटरटेनर पीरियड ड्रामा फिल्म को देखने के लिए दर्शक अपनी एक्साइटमेंट को रोक नहीं पा रहे हैं। फिल्म में उपेंद्र, किच्चा सुदीप, शिवा राजकुमार और श्रिया सरन जैसे सुपरस्टार हैं। जबरदस्त एक्शन और रोमांच से भरपूर 'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' 17 मार्च 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जैसा कि आपको पता है कि फिल्म अपनी रिलीज की तारीख के करीब है। ऐसे में हम आपको 5 कारण बताने जा रहे हैं कि आपको यह फिल्म क्यों देखनी चाहिए।

आनंद पंडित की साउथ इंडस्ट्री में एंट्री 
फिल्म इंडस्ट्री में निर्माता आनंद पंडित अपनी स्क्रिप्ट का चयन करने और अपनी पसंद के कंटेंट के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए जाने जाते हैं। अब निर्माता "अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा" को अपने पहले साउथ प्रोजेक्ट के रूप में सहयोग दे रहे हैं, जो दर्शकों को फिल्म देखने के लिए एक बड़ी वजह देते है इसीलिए 'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' को मिस नहीं करना चाहिए।

किच्छा सुदीपा, उपेंद्र और शिवा राजकुमार के बीच पहला सहयोग
यह पहली बार है कि किच्छा सुदीपा, उपेंद्र और शिवा राजकुमार सिल्वर स्क्रीन एक साथ शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस सहयोग से एक्शन से भरपूर पीरियड ड्रामा देखने के लिए लाखों फैंस को पहले ही एक्साइटेड कर दिया है।

 इमोशंस के साथ हैवी ड्यूटी एक्शन सीक्वेंस
अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा के ट्रेलर में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और धमाकेदार बंदूकें दिखाई गईं हैं, लेकिन एक्शन के अलावा इस फिल्म में एक बहुत ही मजबूत भावनात्मक कहानी भी है जो आपको फिल्म के अंत तक बांधे रखेगी।

के.जी.एफ. से कनेक्शन
'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' को भारतीय सिनेमा में अगली बड़ी चीज़ कहा गया है और इसका एक बहुत बड़ा कारण केजीएफ से इसकी समानता है। K.G.F में प्रमुख भूमिकाएँ निभाने वाले लक्की लक्ष्मण और जॉन कोककेन भी आनंद पंडित के अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा का हिस्सा होंगे और उनके अलावा स्टंट कोरियोग्राफर-विक्रम मोर, साथ ही साथ K.G.F के संगीत निर्देशक-रवि बसरूर भी अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा का हिस्सा हैं .

रियल स्टोरी पर बेस्ड
अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा दर्शकों को अंग्रेजों की गाथा का वास्तविक सार देने के लिए सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

Content Editor: Varsha Yadav

अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ाआनंद पंडितAnand PanditUnderworld Ka Kabzaa5 ReasonsUnderworld Ka Kabzaa latest newshindi news

loading...