main page

Reels की दुनिया में छा जाने के बाद अब छोटी शिवन्या को है एक्टिंग करने की ख्वाहिश

Updated 07 February, 2023 04:46:56 PM

डिजिटल क्रिएटर के रूप में अपनी स्क्रीन यात्रा की शुरुआत करने वाली शिवन्या  (shivanya) का जलवा इन दिनों रिल्स की दुनिया में भी खूब चल रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डिजिटल क्रिएटर के रूप में अपनी स्क्रीन यात्रा की शुरुआत करने वाली शिवन्या  (shivanya) का जलवा इन दिनों रील्स की दुनिया में भी खूब चल रहा है। उनके छोटे वीडियो फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम तक छाए हुए हैं, जिसमें वे बिना कोई स्क्रिप्ट की वीडियो बनाती हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाज इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम पर भी 5 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा पसंद की जाती हैं। लेकिन अब शिवन्या एक्टिंग भी करना चाहती हैं। 

एक्टिंग की शौकीन है छोटी शिवन्या
INDIA'S KIDS SUPERSTAR 2022 की विनर रह चुकी शिवन्या को लोग कूकू के नाम से भी जानते हैं, जिसे एक्टिंग का शौक शुरू से रहा है। इस बारे में उनके पिता कहते हैं कि वह अभिनय में रुचि रखती है। उसकी रुचि का समर्थन करने के लिए, मैंने एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया, जहां वह अपनी सीखने की प्रक्रिया का विस्तार करने वाले भाव और संवाद उठा सकती थी। मैं उनके वीडियो में भी दिखाई देता हूं, जहां हम दोनों एक अनस्क्रिप्टेड वीडियो करते हैं, जिसमें एक पिता और बेटी के बीच प्यार भरे बंधन के साथ-साथ कई परिदृश्य दिखाए जाते हैं। 

उन्होंने कहा कि एक पिता होने के नाते, आज की पीढ़ी में ,मैं यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करता हूं कि शिवन्या या कुकू, अपने जुनून का पालन करने के लिए स्वतंत्र है।

मैं कुकू का हर उस चीज़ में समर्थन करता हूँ जो वह करना चाहती है, और उसके लिए सर्वोत्तम निर्णय लेने के लिए अपना मार्गदर्शन प्रदान करता हूँ। हालांकि, हमेशा अनुशासन का एक पहलू होता है। वह जानती है कि क्या करना है और क्या नहीं करना है, और मैं सम्मान करता हूं कि वह इन क्या करें और क्या न करें का पालन करती है।

Content Editor: Varsha Yadav

ShivanyaINDIA S KIDS SUPERSTAR 2022 winner shivanyashivanya reelsshivanya latest newsshivanya new updatehindi news

loading...