main page

Big Boss 16 के बाद अब इस शो में नजर आएगें Ankit Gupta और Gautam Vig, शो का प्रोमो हुआ रिलीज

Updated 14 January, 2023 01:08:46 PM

अंकित और गौतम जल्द ही कलर्स के अपकमिंग सीरियल जुनूनियत (Junooniyat) से धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी के मशूहर एक्टर और बिग बॉस 16 के एक्स कंटेसटेंट्स अंतिक गुप्ता और गौतम बिग बॉस के घर में खूब पसंद किया गया था। अब एक बार फिर ये दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं। अंकित और गौतम जल्द ही कलर्स के अपकमिंग सीरियल जुनूनियत (Junooniyat) से धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं । शो का प्रोमो रिलीज हो गया है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

शो के प्रोमो की जमकर तारीफ कर रहे यूजर्स 
प्रोमो सामने आते ही फैंस इसके लिए एक्साइटिड हो गए हैं। यूजर्स को जुनूनियत का प्रोमो का पसंद आया है और वह इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- प्रोमो बहुत अच्छा है और लगता है कि यही कारण है कि वह बिग बॉस 16 से बाहर हुए थे। वहीं अंकित गुप्ता के एक फैन ने लिखा है- बटालियन, ये वक्त है इंटरनेट पर धमाल मचाने का। इसे वायरल होने की जरूरत है। एक अन्य यूजर ने लिखा - गौतम पर जॉर्डन का रोल काफी जच रहा है। वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया- मजा तो तब आएगा, जब ये लोग शो को प्रमोट करने बिग बॉस में जाएंगे। उस वक्त सौंदर्या की शक्ल देखने वाली होगी। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंतिक और गौतम के साथ नजर आएंगी नेहा राणा
बता दें कि जुनूनियत में अंकित गुप्ता और गौतम विज के अलावा एक्ट्रेस नेहा राणा भी मुख्य भूमिका नजर आएंगी। ये सीरियल कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा जो म्यूजिकल ड्रामा पर आधारित होगा। जुनूनियत में जहां अंकित जहान की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं गौतम जॉर्डन और नेहा इलाही के किरदार में दिखेंगी। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

म्यूजिकल ड्रामा पर आधारित होगा शो 
कहानी की बात करें तो ये सीरियल म्यूजिकल ड्रामा पर आधारित होगा। जहां तीनों ही किरदार अपने परिवार के खातिर म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहते हैं। जहां जहान अपने मां-बाप को बेगुनाह साबित करने के लिए म्यूजिक शो में जाना चाहता है तो वहीं इलाही अपनी मां को वापस लाने के लिए और जॉर्डन अपने सपनों को पूर करने के लिए म्यूजिक की दुनिया में करियर बनाना है। 

Content Editor: kahkasha

ankit guptagautam vigjunooniyatbig boss 16junooniyat star castsimmi grewalshrijita dayentertainment news

loading...