main page

एयरपोर्ट पर हिरासत में लिए गए अक्षय कुमार!

07 April, 2016 04:11:20 PM

अभिनेता अक्षय कुमार को बिना वैध वीजा यात्रा करने पर लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया गया।

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार को बिना वैध वीजा यात्रा करने पर लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया गया। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, उन्हें करीब डेढ़ घंटे तक एयरपोर्ट अधिकारियों ने हिरासत में रखा और पूछताछ के बाद उन्हें जाने दिया।

दरसअल, अपनी अपकमिंग मूवी 'रुस्तम' की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार अपने पर्सनल ट्रेनर के साथ मुंबई से लंदन पहुंचे थे। तभी हीथ्रो एयरपोर्ट के अधिकारियों ने अक्षय कुमार से यहां आने का मकसद पूछा तो उन्होंने इसकी वजह उन्होंने फिल्म की शूटिंग बताई। इस पर जब अधिकारियों ने अक्षय कुमार से उनका वीजा मांगा तो वह उस वक्त उनके पास नहीं था। ऐसे में करीब डेढ़ घंटे तक उनको हिरासत में रखा गया। इस दौरान उन्हें जनरल एरिया में ही बैठाया गया, जहां हिरासत में लिए गए लोगों को इंतजार करने के लिए कहा जाता है।

इस बीच, जैसे ही अक्षय कुमार को हिरासत में लेने की खबर उनके फैंस को मिली तो वो उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए उमड़ पड़े। ऐसे में अक्षय कुमार ने अधिकारियों से गुजारिश की कि वो उन्हें प्राइवेट एरिया में बैठने की इजाजत दें।

हालांकि, अधिकारियों ने उनकी मांग नहीं मानी और साफ कहा कि ऐसी कोई जगह नहीं है। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के बीच अक्षय कुमार ने इस तरह के मामले से साफ इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि उनके पास आधिकारिक वीजा था और वो हीथ्रो एयरपोर्ट से जल्दी निकल गए। 


Akshay KumarHeathrow Airportvalid visa to travel
loading...