main page

अमेजन प्राइम वीडियो आज फिल्म 'पोनमगल वंधल' का पहला डिजिटल प्रीमियर करेंगे होस्ट!

Updated 28 May, 2020 03:26:58 PM

अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म की रिलीज से पहले, पोनमगल वंधल के निर्माता आज 28 मई, 2020 को अपनी फिल्म के पहले डिजिटल प्रीमियर की मेजबानी करेंगे। दक्षिणी उद्योग के अभिनेता, निर्देशक और अन्य प्रमुख हस्तियां पहली तमिल...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म की रिलीज से पहले, पोनमगल वंधल के निर्माता आज 28 मई, 2020 को अपनी फिल्म के पहले डिजिटल प्रीमियर की मेजबानी करेंगे। दक्षिणी उद्योग के अभिनेता, निर्देशक और अन्य प्रमुख हस्तियां पहली तमिल फिल्म स्क्रीनिंग का हिस्सा बनेंगे जो एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित की गई थी और अब, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।


फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं  हस्तियां
सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका व्यक्तिगत रूप से इस वर्चुअल मेगा-प्रीमियर को रूप देने में शामिल थे। यह सभी हस्तियां, सूर्या और ज्योतिका के करीब हैं और उनकी फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं।
 

 29 मई 2020 को डायरेक्ट-टू-स्ट्रीम पर लॉन्च होने वाली पहली तमिल फिल्म
इस बारे में बात करते हुए ज्योतिका कहती है, 'हम उत्साहित हैं कि पोनमगल वंधल 29 मई 2020 को डायरेक्ट-टू-स्ट्रीम पर लॉन्च होने वाली पहली तमिल फिल्म है। प्रत्येक अभिनेता चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं की तलाश में होता है जो उनके अभिनय को अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने में मदद करता है और मेरे किरदार वेनबा के रूप में मेरी सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस सामने आई है।

उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि मैंने एक ऐसी फिल्म का नेतृत्व किया है जो एक मजबूत महिला चरित्र को चित्रित करती है, जो न्याय की तलाश में एक लंबा सफर तय करेगी। अमेजन प्राइम वीडियो की व्यापक पहुंच के साथ, तमिल फिल्म प्रेमियों के साथ-साथ वैश्विक दर्शक को अपनी सीट पर जकड़ कर बिठाए रखने में कारगार रहेगी।'


वही, सूर्या ने साझा करते हुए कह| प्रत्येक अभिनेता के पास ऐसी फ़िल्में होती हैं जिनमें उन्होंने खुद का एक बड़ा हिस्सा निवेश किया होता है। यह ज्योतिका के लिए एक ऐसी फिल्म है जिसने उन्हें एक ही फिल्म में 5 दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए उत्साहित किया है। शुरू में एक युवा निर्देशक द्वारा इतनी गहन स्क्रिप्ट पेश करना बेहद सराहनीय था। फ्रेडरिक ने किरदार और पटकथा को इस तरह से लिखा है कि यह इस महामारी के परीक्षण के समय के दौरान भी प्रासंगिक लगती है।
 

हम मानते हैं कि जिस भी फिल्म को दुनिया के सामने रखते है, उसमें ऐसा पॉइंट होने चाहिए जो दर्शकों को विचार या बहस करने के लिए मजबूर कर दे और ज्योतिका की फिल्मों ने समाज की भलाई के लिए यह बार-बार कर दिखाया है। फिल्म के प्रीव्यू देखने पर, हम इसे देखने वाले पुरुषों और महिलाओं दोनों पर जहन में पैदा होने वाले प्रभाव से बेहद खुश हैं। मैं थ्रिलर का भी बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और यह फिल्म मुझे एक दर्शक और एक निर्माता के रूप में भी संतुष्ट करती है। हम अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ जुड़ने से भी खुश हैं जो इस कंटेंट को 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में पेश करेगा।"

 

फिल्म के स्क्रिनर लिंक को उन हस्तियों की एक प्रख्यात सूची के साथ साझा किया गया है, जो किसी भी तमिल फिल्म की पहली वर्चुअल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनने जा रहें हैं। यह वास्तव में उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है, जहां पोनमगल वंधल आज वर्चुअल प्रीमियर का ट्रेंड स्थापित करने के लिए तैयार है।

 

के. भाकीराज, आर.पार्थीबन, पंडिराजन, प्रताप पोथन, त्यागराजन, सत्यराज, भारतीराजा, रेवती, राधिका, सुधा, सूरज सादनाह, गोविंद वसंता, फ्रेड्रिक, रणजी, अमन, पीसी श्रीराम, बाला डीओपी, रूबन, डायरेक्टर मुरुगादॉस, रोशन एंड्रयूज, सिमरन, जेठू जोसेफ, एसआर प्रभु, कुशभू, वेट्रीमरण, एसजे सूर्या, डायरेक्टर गौतम वासुदेव मेनन, केई ज्ञानवेलराजा, ब्रम्मा, गवथम राज, हरि सर, शिवा डायरेक्टर, हलिथा, निक्की गल्रनानी, अल्टी इत्यादि जैसी तमाम हस्तियां इस वर्चुअल मेगा-इवेंट का एक हिस्सा बनेंगे।

2D एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, लीगल ड्रामा में ज्योतिका एक पावर-पैक परफॉर्मेंस के साथ एक वकील का किरदार निभा रहीं है।

पोनमगल वंधल उनके बैनर 2डी एंटरटेनमेंट के तहत ज्योतिका और सूर्या का प्रोडक्शन है। निर्माता सूर्या शिवकुमार हैं और फिल्म का निर्देशन जे जे फ्रेड्रिक ने किया है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर सीधे दुनिया भर में प्रीमियर होने वाली पहली तमिल फिल्म होने के नाते, पोनमगल वंधल 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 29 मई से स्ट्रीम करने के लिए विशेष रूप से प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी।

Edited By: Murari Sharan

Amazon PrimeAmazon Prime Videofilm Ponmagal VandhalPonmagal VandhalOTTfilmPonmagal Vandhal

loading...