main page

अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता की Faraaz चुनिंदा 100 स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

Updated 02 February, 2023 05:29:09 PM

यह फिल्म देश भर में प्रीमियम शो स्लॉट में चुनिंदा 100 स्क्रीन पर उपलब्ध होगी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हंसल मेहता निर्देशित 'फराज़' एक अपरंपरागत रिलीज़ के लिए तैयार है। वास्तविक जीवन होस्टेज ड्रामा हमारे समय की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म होने के लिए सोशल मीडिया पर लहर बना रहा है, जैसा कि इंडस्ट्री की रिपोर्ट में आ रहा है। यह फिल्म देश भर में प्रीमियम शो स्लॉट में चुनिंदा 100 स्क्रीन पर उपलब्ध होगी। यदि आप इस सप्ताह के अंत में फिल्म देखना चाहते हैं, तो अपने निकटतम सिनेमाघरों की जाँच करना सुनिश्चित करें जहाँ फिल्म प्रदर्शित हो रही है।

निर्माता अनुभव सिन्हा ने साझा किया, "फ़राज़ एक ऐसी कहानी है जिसे बड़े पर्दे पर अनुभव करने की आवश्यकता है। हम चाहते हैं कि यह फिल्म अपने सही दर्शकों तक पहुंचे और इसलिए हमने चुनिंदा स्क्रीन पर प्रीमियम रिलीज करने का फैसला किया। यह एक विशेष फिल्म है और हम चाहते हैं लोगों को पूरे भारत में प्रीमियम शो के अनुभव का हिस्सा बनने के लिए। जिस तरह से लोग कॉन्टेंट का उपभोग करते हैं, वह पिछले कुछ वर्षों में बहुत विकसित हुआ है, चाहे वह ओटीटी पर घर पर फिल्में देखना हो या फिल्म देखने के लिए थिएटर जाना हो। यह हमारे लिए महत्वपूर्ण है हमें फिल्म मेकर और निर्माता के रूप में दर्शकों के व्यवहार में बदलाव के अनुकूल होने के लिए और इसलिए हमने फ़राज़ को चुनिंदा स्क्रीन पर रिलीज़ करने का फैसला किया है।

फ़राज़ एक ऐसा अनुभव है जिसे आपको छोड़ना नहीं चाहिए। यह फिल्म न केवल एक आतंकवादी हमले पर प्रकाश डालती है बल्कि आज के युवाओं के लिए विचारधाराओं, विचार प्रक्रियाओं और बहुत कुछ के बारे में बोलती है। यह चीजों को एक अलग दृष्टिकोण से देखने के लिए प्रोत्साहित करता है।

ढाका कैफे को तबाह करने वाले वास्तविक जीवन के आतंकवादी हमले के आधार पर, फ़राज़ एक युवा लड़के के बारे में एक अनकही वीरतापूर्ण कहानी है, जो सबसे अंधेरे समय में डटकर खड़ा रहा। बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रशंसा बटोरने के बाद, फिल्म को विशेष स्क्रीनिंग के बाद से आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रणबीर कपूर, सैफ अली खान और उद्योग से कई अन्य लोगों से प्यार मिला है।

फ़राज़ हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मज़ाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और बनारस मीडिया द्वारा महाना फिल्म्स के सहयोग से संयुक्त रूप से किया गया है। फिल्म में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी ने अभिनय किया है। फ़राज़ 3 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

FaraazFaraaz latest newsFaraaz hansal mehtaanubhav sinhaFaraaz release dateफराजhindi newbollywood news

loading...