main page

जब दूसरी पत्नी हेलेन को शादी के बाद घर लेकर आए थे सलीम खान, बच्चों से कहा था कुछ ऐसा

Updated 20 March, 2023 05:08:06 PM

अब सालों बाद अरबाज खान ने बताया है कि उनके पापा ने जब अपने उन्हें हेलेन से मिलवाया था तो क्या कहा था।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अरबाज खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। एक्टर बॉलीवुड के सबसे नामी परिवार खान फैमिली से आते हैं और उनके भाई सलमान खान का आज भी लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। अरबाज के पिता भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 70-80 के दशक में बेहद जाने माने स्क्रीनराइटर रह चुके हैं। उनके और हेलन रिश्ते भी काफी सुर्खियों में रह चुके हैं। वहीं अब सालों बाद एक्टर ने बताया है कि जब उनके पिता ने अपनी दूसरी पत्नी हेलन को अपने बच्चों से मिलवाया था तो क्या कहा था। 

 सलीम खान ने बच्चों से कही ये बात
आपको बता दें कि 1964 में सलीम खान ने सुशीला उर्फ सलमा खान से शादी की थी। इससे उनके तीन बच्चे सलमान, अरबाज और सोहेल हुए। इस शादी के करीब 16 साल बाद सलीम ने 1980 में हेलेन संग दूसरी शादी रचाई। जिससे उनकी बेटी अर्पिता हुई। अब सालों बाद अरबाज ने बताया है कि "सलीम ने जब अपने बच्चों को हेलेन से मिलवाया था तो कहा था कि वे सभी हेलेन को भी अपनी मां की तरह रिस्पेक्ट करें।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

एक्टर ने आगे कहा कि "हम सभी काफी टाइम से साथ में रह रहे हैं और हेलेन आंटी के काफी करीब आ गए हैं। हमें उनके साथ में रहते हुए इतना टाइम हो गया, लेकिन फिर भी हम उन्हें आंटी कहकर ही बुलाते हैं।  असल में वो हमारी मां की तरह ही है। आज हेलन आंटी हमारी जिंदगी का खास हिस्सा बन गईं हैं। जब ये सबकुछ शुरू हुआ था तब हम बहुत छोटे थे, तब हमारे माता-पिता की जिंदगी में जो भी हुआ उससे हमें दूर गया था।"

मुझे मालूम है तुम सभी अपनी मां की तरफ हो
एक्टर आगे कहते हैं कि हम बेशक बच्चे थे, लेकिन हमें धीरे-धीरे सब कुछ समझ में आने लगा था। हमारे पापा ने हमसे कहा था कि "मुझे मालूम है कि तुम सभी अपनी मां की तरफ हो। शायद तुम लोग कभी उससे इतना प्यार न कर पाओ लेकिन एक चीज की उम्मीद मैं तुम सभी से रख सकता हूं वो है इज्जत। उसकी भी उतनी ही रिसपेक्ट करना। तुम लोगों को इस बात को तो अपनाना होगा कि वो अब मेरे जीवन का खास हिस्सा है।" 

बता दें कि कुछ दिनों पहले सलीम खान अपने बेटे अरबाज के चैट शो The Invincibles में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी लव स्टोरी और दूसरी शादी पर बात की थी।

Content Editor: Varsha Yadav

अरबाज खानसलीम खानहेलेनसलमान खानसलमा खानसुशीला चरकArbaaz KhanArbaaz Khan reveals what Salim Khan saidArbaaz Khan talks about salim khan introducing Helen to his familyhelen

loading...