main page

चौथे हफ्ते भी दर्शकों की पहली पसंद बना Anupamaa, जानें बाकी Serials का हाल

Updated 02 February, 2023 04:57:16 PM

बार्क ने जनवरी महीने के चौथे हफ्ते की टीआरपी जारी कर दी है। इसी के साथ यह बात भी सामने आ गई है कि पिछले हफ्ते दर्शकों ने किस सीरियल को सबसे ज्यादा पसंद किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बार्क ने जनवरी महीने के चौथे हफ्ते की टीआरपी जारी कर दी है। इसी के साथ यह बात भी सामने आ गई है कि पिछले हफ्ते दर्शकों ने किस सीरियल को सबसे ज्यादा पसंद किया है। हर हफ्ते नंबर वन पर कब्जा करने वाला पॉपुलर डेली सोप 'अनुपमा' चौथे हफ्ते भी पहले स्थान बना हुआ है। अब आपको बाकी शो के बारे में बताते हैं, जिन्होंने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। 

1. अनुपमा
छोटे पर्दे पर सभी का बेशुमार प्यार बटोरने वाला शो 'अनुपमा' लगातार एक साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हालांकि शो की टीआरपी में ट्रैक के मुताबिक बदलाव देखने को मिलता रहता है। लेकिन कोई भी दूसरा सीरियल अनुपमा को रिप्लेस नहीं कर पा रहा है। बता दें कि इस वक्त सीरियल में छोटी अनु को लेकर जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिल रहा है। खुद को छोटी अनु की असली मां बताने वाली माया की वजह से अनुज और अनुपमा के जिंदगी में परेशानियां आनी शुरू हो गई है। पिछले हफ्ते शो को सबसे ज्यादा 2.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले।  

2. गुम है किसी के प्यार में
इस पॉपुलर सीरियल ने तीसरे हफ्ते की तरह इस चौथे हफ्ते भी दूसरे स्थान पर जगह बनाई है। इस समय शो में काफी टविस्ट देखने को मिल रहें हैं। सीरियल की कहानी में विराट  वीनू को लेकर पाखी का साथ देता नजर आ रहा है, यह सब देखकर सई बुरी तरह टूट जाती है और अपने बेटे की कस्टडी पाने के लिए केस फाइल करने फैसला कर लेती है।

3. ये रिश्ता क्या कहलाता है
यह सीरियल टीआरपी के मामले में तीसरे नंबर स्थान पर रहा है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो को 2.5 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले है। अक्षु और अभिमन्यु की कहानी में  इस समय काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। 

4. इमली 
'इमली' की कहानी में धीरे-धीरे रोमांटिक मोड़ आ रहा है। सीरियल में इस समय इमली और अथर्व के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। जिसे देखकर दर्शक आगे की स्टोरी देखने के लिए काफी एक्टाइटेड हो गए हैं। शो को 2.2 मिलियन व्यू्अरशिप इंप्रेशन मिले हैं।

5. पांड्या स्टोर
सीरियल में काफी टाइम के बाद चारों भाई घर में एक साथ नजर आ रहे हैं। जिसकी वजह उनकी मां की तबीयत बिगड़ना है। घर में एक साथ होने के कारण छोटी छोटी बात पर झगड़ा देखने को मिल रहा है। जिससो शो की टीआरपी में तेजी से बढ़त देखने को मिल रही है।

चौथे हफ्ते शो को 2.1 मलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले है जिससे पांड्या स्टोर टॉप 5 की लिस्ट में शामिल हो गया है।   

Content Editor: Varsha Yadav

AnupamaaGhum hai kisi ke pyaar meYe rishta kya kehlata heImliePandya StoreWeekly trptop five serialshindi news

loading...