FacebookTwitterg+Mail

इन पाकिस्तानी हीरोइनों के हुस्न के आगे फीकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रैसेस, देखें तस्वीरें

bollywood most beautiful pakistani actresses
04 August, 2016 02:45:00 PM

मुंबई: हमारे बॉलीवुड में बहुत खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिन के हुस्न के आगे सब फीके है। लेकिन पाकिस्तान के गायक तो हमेशा से ही भारत में मशहूर रहे लेकिन पिछले कुछ समय से वहीं की हीरोइनें भी बॉलीवुड में धमक दिखा रही हैं। एक के बाद एक कई पाक अभिनेत्रियां बॉलीवुड की फिल्मों में आई हैं और अभी भी ये सिलसिला जारी है। भले ही पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री छोटी सी हो लेकिन वहां की हीरोइन अपनी खूबसूरती से पहचान बना रही हैं। आज हम आपको एेसी ही अभिनेत्रियां के बारे में बताएंगे।

मोमल शेख- मोमल शेख की पहली बॉलीवुड फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' 19 अगस्त को रिलीज हो रही है। मोमल पाकिस्तान की कामयाब हीरोइनों में शुमार हैं। 

सारा लॉरेन- सारा लॉरेन पाकिस्तान का एक ऐसा नाम हैं जिन्होंने वहां बोल्डनेस की परिभाषा ही बदलकर रख दी। सारा ने कई हॉट फोटोशूट कराए हैं, जिन्होंने उन्हें बेहद मशहूर कर दिया है।

माहिरा खान- माहिरा खान भारत में भी पाकिस्तान के बराबर ही मशहूर हैं। पाकिस्तान में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं माहिरा इन दिनों शाहरुख खान के साथ 'रईस' की शूटिंग निपटा रही हैं।

सनम सईद- सनम सईद पाकिस्तानी टी.वी. बेहद मशहूर चेहरा हैं। वो अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर पहचान बना चुकी हैं। 

मावरा होकेन- मावरा होकेन पाकिस्तानी सिनेमा का बड़ा चेहरा हैं। पिछले दिनों उनकी फिल्म 'सनम तेरी कसम' आई थी।

सोहाय अली- सोहाय अली पाकिस्तान में टी.वी. और फिल्म की दुनिया का उभरता चेहरा हैं। उन्होंने टी.वी. पर उनको खूब पसंद किया जा रहा है।

सबा कमर- सबा कमर को पाकिस्तान में पाकिस्तानी टी.वी. की रानी कहा जाता है। सबा कई मैगजीन के कवर पर अपने जलवे बिखेर चुकी हैं।

मीना शेख- अमीना शेख ने अपनी एक्टिंग के दम कई अवार्ड्स हासिल किए हैं। वो अपने बोल्ड अंदाज और अभिनय से करोड़ो प्रशंसकों के दिलों में जगह रखती हैं।


bollywood actresses beautiful pakistani actresses Momal Sheikh Sara LorenMahira Khan Mawra Hocane
loading...