main page

शादी के बाद ट्रॉली में बैठकर हनीमून पर निकलीं दलजीत कौर, शेयर की मजेदार वीडियो

Updated 19 March, 2023 02:43:41 PM

शादी के बाद बिजनेसमैन पति संग हनीमून पर निकलीं दिलजीत कौर, देखें फोटो और वीडियो।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'बिग बॉस 16' के पॉपुलर कंटेस्टेंट शालीन भनोट की एक्स वाइफ दिलजीत कौर ने बीते कल निखिल पटेल संग शादी कर रचा ली है। जिसके बाद एक्ट्रेस की शादी की फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं। अब शादी के बाद यह कपल हनीमून के लिए भी निकल चुका है। इसकी जानकारी दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके दी है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। 

 

शादी के बाद पति संग हनीमून पर निकलीं दलजीत कौर
दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान कपल  पूरी तरह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए दिलजीत ने कैप्शन में लिखा, 'हमारे हनीमून की कई तस्वीरों में से सबसे पहली सेल्फी'।

शादी के बाद कपल ने एक प्यारी सी वीडियो भी शेयर की है। जिसमें दिलजीत एक लगेज की ट्रॉली में बैठी हैं और निखिल  जोर लगाते हुए ट्रॉली को खींच रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस खिलखिलाकर हंसती हुई बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कपल को शादी की बधाईयां दे रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by DALLJIET KAUR PATEL ੴ (@kaurdalljiet)


गौरतलब है कि दलजीत की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने शालीन भनोट से शादी रचाई थी लेकिन यह शादी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई औऱ साल 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। अब एक्ट्रेस ने निखिल पटेल संग शादी की है। निखिल की भी दो बेटियां है। 

Content Editor: Varsha Yadav

Dalljiet kaurDalljiet kaur patelDalljiet kaur honeymoonDalljiet kaur instagramDalljiet kaur husbandDalljiet kaur remarriageDalljiet kaur updatetvnikhil patelwho is Dalljiet kaur husbandDalljiet kaur honeymoon diariestv news

loading...