main page

प्रत्यूषा केस: डॉली बिंद्रा, राखी सावंत के खिलाफ होगी कार्रवाई

Updated 15 April, 2016 12:26:04 PM

अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत पर असंवेदनशील टिप्पणी करने को लेकर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन....

मुंबई: अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत पर असंवेदनशील टिप्पणी करने को लेकर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सीआईएनटीएए) के सदस्यों ने अभिनेत्री डॉली बिंद्रा और राखी सावंत के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लिया है। सीआईएनटीएए के अमित बहल ने कहा, “हम ये नहीं समझ पा रहे हैं कि लोग इतने असंवेदनशील कैसे हो सकते हैं। एक बच्ची नहीं रही और आप प्रचार के लिए मर रहे हैं। हम इन दो लोगों पर प्रतिबंध नहीं लगा सकते क्योंकि ये इसके सदस्य हैं।”

उन्होंने कहा, “ये कितनी शर्म की बात है कि लोग किसी की मौत को मुद्दा बना रहे हैं।” प्रत्यूषा ने मशहूर टेलीविजन धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाया था। उन्हें 1 अप्रैल को गोरेगांव स्थित आवास पर पंखे से लटका पाया। उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

प्रत्यूषा की मौत के बाद डॉली ने अपनी और प्रत्यूषा की मां के बीच फोन पर हुई बातचीत की मीडिया में लीक किया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब वह कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल लाई गईं तो उन्होंने प्रत्यूषा की मांग में सिंदूर देखा था। दूसरी और राखी सावंत ने आत्महत्याओं को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया कि छत पर लगे पंखे पर प्रतिबंध लगाया जाए। अमित बहल ने कहा कि इस मुद्दे पर सीआईएनटीएए के सभी सदस्यों से चर्चा की गई।

 
:

CINTAADolly bindraPratyusha BanerjeesuicideRAKHI SAWANT

loading...