main page

OMG एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ दीपिका ने किया जबरदस्त लिपलॉक

Updated 15 October, 2015 12:04:35 PM

बॉलीवुड के एक्स कपल रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म 'तमाशा' के लिए एक जबरदस्त लव-

मुंबई : बॉलीवुड के एक्स कपल रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म 'तमाशा' के लिए एक जबरदस्त लव-मेकिंग सीन किया है। इस सीन में दोनों ने की लिप-टू-लिप किस दिए है जिसे काफी बोल्ड बताया जा रहा है। 

प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र से फिल्म की कहानी के बारे में थोड़ी जानकारी मिली है। फिल्म की कहानी दो ऐसे जवान लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अजनबियों की तरह कोर्सिका में मिलते हैं।  दोनों अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से थोड़ा ब्रेक चाहते हैं।  मजाक मजाक में दोनों डिसाइड करते हैं कि वो फ्रेंच आइलैंड पर साथ में एक झूठी जिंदगी जीएंगे जिसमें वो देव आनंद और डॉन से लेकर मोना डार्लिंग के किरदार निभाते हैं लेकिन अनचाहे ढंग से दोनों में प्यार हो जाता है। झूठी एक्टिंग की जगह असली इमोशंस सामने आते हैं। 

सुनने में आया है कि फिल्म में रणबीर और दीपिका के बीच यह लव मेकिंग सीन ज्यादा लम्बा तो नहीं है लेकिन हॉट और बोल्ड जरूर है। बताया जा रहा है कि दोनों एक्टर्स का यह किसिंग सीन 'बचना ऐ हसीनों' के किसिंग सीन से भी ज्यादा इंटेंस है। आपको बता दें कि फिल्म में रणबीर एक स्टोरी-टेलर का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका उनकी प्रेरणा बनी हैं। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल 27 नवंबर को रिलीज़ होगी। 

:

Deepika PadukoneTamashaRanbir KapoorLiplockImtiaz AliBollywood

loading...