main page

Shocking: अब एेसी दिखने लगी है फिल्म 'वास्तव' की हीरोइन, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

02 August, 2016 11:50:54 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर शायद ही आपको याद हो। जी, हम बात कर रहे हैं नम्रता फिल्म'वास्तव' की हीरोइन की। नम्रता ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉंडल के तौर पर की थी।

मुंबई बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर शायद ही आपको याद हो। जी, हम बात कर रहे हैं नम्रता फिल्म 'वास्तव' की हीरोइन की। नम्रता ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉंडल के तौर पर की थी। 1993 में उन्होंने 'मिस इंडिया' का खिताब जीता था। लेकिन अब वे कहां है अौर कैसी दिखती है। ये जानने के लिए तो अाप सब भी बेचैन होंगे।

दरअसल, फिल्म ‘Vamsi’ के सेट नम्रता की मुलाकात पर साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू से हुई थी अौर फिर साल 2005 में दोनों ने शादी कर ली। नम्रता अब (गौतम और सितारा) दो बच्चों की मां बन चुकी हैं अौर अाजकल वह हैदराबाद में रह रही हैं।

नम्रता ने अपना फिल्मी करियर ‘जब प्यार किसी से होता है’ से शुरु किया था।फिल्म में नम्रता का छोटा रोल था।इसके साथ ही उन्होंने अस्तित्व, पुकार, कच्चे धागे और फिर हेरा फेरी जैसी फिल्मों में भी अपने अभिनय का जौहर दिखाया। फिल्म पुकार के लिए नम्रता को आइफा में ‘बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रैस’ का नॉमिनेशन भी मिला था।नम्रता को पहचान फिल्म ‘वास्तव’ से मिली थी,जिसमें वे संजय दत्त के साथ नज़र आईं थी।

देखिए उनकी कुछ तस्वीरें 


namrata shirodkarmahesh babuVaastavpictures
loading...