main page

रिलीज से पहले शाहरुख की 'जवान' से लीक हुआ ये Scene, लोगों ने बताया सुपरहिट

Updated 10 March, 2023 06:15:55 PM

शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'जवान' के एक एक्शन सीन की वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गई है।

नई दिल्ली। शाहरुख की एक्शन फिल्म पठान की कमाई अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है। रिलीज के बाद से ही फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। वहीं अब इस फिल्म के बाद दर्शक शाहरुख की आगामी फिल्म 'जवान' का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं खबर मिल रही  है कि इस फिल्म के एक्शन सीन का वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गई है।

 

शाहरुख की फिल्म 'जवान' का सीन हुआ लीक 
सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का एक सीन पूरी तरह से इंटरनेट पर लीक हो गया है। फिल्म की एक क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हांलाकि अब इस सीन की वीडियो को यूट्यूब ने डिलीट कर दिया है।

आपको बता दें कि वायरल हुए सीन में शाहरुख दमदार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं और एक-एककर विलेन की धुलाई कर रहे हैं। वीडियो के देखने के बाद दर्शक फिल्म को देखने के लिए और एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं यूजर्स भी कमेंट सेक्शन में शाहरुख की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'क्या बाप लेवल की फिल्म ला रहे हो... अब और इंतजार नहीं कर सकता।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'यह पक्का हर एक रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।'  जबरदस्त एक्शन और रोमांच से लोडेड 'जवान' में शाहरुख के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

शाहरुख खानजवान फिल्मshahrukh khanjawan filmjawan film leak sceneshahrukh khan latest filmshahrukh khan jawan latest filmbollywood newshindi news

loading...