main page

Bad Boy: नमाशी, आमरीन और मिथुन चक्रवर्ती संग Janabe Ali पर नाचे जॉनी लीवर, वायरल हुआ वीडियो

Updated 01 April, 2023 05:25:02 PM

जॉनी लीवर, मिथुन चक्रवर्ती, नमाशी चक्रवर्ती और आमरीन का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने जा रहे है। नमाशी राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड बॉय' से अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

'जनाबे आली' पर नमाशी और आमरीन संग थिरके जॉनी लीवर
बता दें कि 'बैड बॉय' में नमाशी चक्रवर्ती के साथ आमरीन लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म के एक गाने 'जनाबे आली' में नमाशी के साथ उनके पिता मिथुन चक्रवर्ती भी थिरकते हुए दिखेंगे, इस गाने में डिस्को डांसर मिथुन ने अपनी स्पेशल अपीयरेंस दी है। फिल्हाल गाने की एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में 'जनाबे आली' सॉन्ग पर जॉनी लीवर के साथ नमाशी, आमरीन और मिथुन भी डांस कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Johny Lever (@iam_johnylever)

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। जॉनी लीवर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया है। जिसपर लोग काफी रिएक्ट भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने के बोल और संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है साथ ही इस सॉन्ग को उन्होंने गाया भी है। 'बैड बॉय' 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Content Editor: Varsha Yadav

Bad BoyMithun ChakrabortyNamashi ChakrabortyAmrinJohny LeverBad BoyMithun Chakraborty Johny Lever dance videobad boy latest newsजॉनी लीवरनमाशी चक्रवर्तीमिथुन चक्रवर्तीबैड बॉयhindi news

loading...