main page

Satish Kaushik की अनसीन फोटो शेयर कर इमोशनल हुए कार्तिक आर्यन, बताया- बेस्ट मकान मालिक

Updated 10 March, 2023 04:56:15 PM

कार्तिक आर्यन ने सतीश कौशिक की अनसीन फोटो शेयर करते हुए एक्टर को याद किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और सभी के चेहरे पर खुशियां लाने वाले सतीश कौशिक के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में हैं। बीती रात सतीश कौशिक को दोस्तों और पूरे परिवार ने नम आखों से आखिरी विदाई दी। जिसके बाद से हर कोई एक्टर के साथ अपने आखिरी पलों को याद कर रहा है। ऐसे में कार्तिक आर्यन ने एक्टर के लिए अपने इंस्टाग्राम एक स्टोरी शेयर की है। 

 

कार्तिक आर्यन ने सतीश कौशिक को किया याद
'शहजादा' स्टार कार्तिक आर्यन ने अपनी पोस्ट में सतीश की एक अनसीन फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "एक ग्रेट एक्टर, एक ग्रेट इंसान, और मेरे स्ट्रगल के दिनों में मेरे लिए बेस्ट लैंडलार्ड, आपकी हंसी और उत्साहित करने वाले शब्द हमेशा मुझे याद रहेगें। RIP  सर।" इस तस्वीर में सतीश हमेशा की तरह मुस्कुराते हुए खड़े हैं। एक्टर की यह फोटो देखकर हर कोई  इमोशनल हो रहा है।

सतीश कौशिक के अंतिम दर्शन करने पहुंचे ये सितारे 
बीती रात मुबंई के वसोर्वा श्मशान घाट में सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार किया गया। एक्टर को आखिरी विदाई देने के लिए उनके सबसे अजीज दोस्त अनुपम खेर के अलावा जावेद अख्तर, ईला अरुण, अन्नू कपूर, रणबीर कपूर, रजा मुराद, बोनी कपूर के साथ कई लोग पहुंचे।

पंचतत्व में विलीन हुए सतीश कौशिक
आपको बता दें कि सतीश कौशिक की निधन की खबर एक्टर के सबसे अजीज दोस्त अनुपम खेर ने दी थी। इस खबर पर यकींन करना सभी के लिए बेहद मुश्किल था क्योंकि एक दिन पहले ही सतीश अपने दोस्तों के साथ जमकर होली खेल रहे थे उस वक्त किसी को अंदाजा नहीं था कि सतीश की यह होली आखिरी होली होगी। इस मुश्किल घड़ी में एक्टर के परिवार को संभालना बेहद कठिन है, सतीश की बेटी और पत्नी की रो रोकर बुरा हाल है। एक्टर के जाने से हर कोई दुखी है। 

Content Editor: Varsha Yadav

कार्तिक आर्यनसतीश कौशिकKartik AaryanSatish KaushikSatish Kaushik deathkartik aaryan share photo of Satish KaushikSatish Kaushik memorybollywood newshindi news

loading...