main page

जब कियारा की वजह से टूटते-टूटते रह गई थी Bharat Pay के मालिक की शादी, पत्नी ने यूं लगाई थी क्लास

Updated 04 February, 2023 12:09:25 PM

अशनीर ग्रोवर ने अपनी बुक 'दोगलापन' में इस किस्से के बारे में बताया कि कैसे कियारा के कारण उनकी शादी टूटने की कगार पर आ गई थी, जिसके बाद उनका बस तलाक होते-होते बचा था।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ जल्द ही सात फेरों के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल सूर्यगढ़ पेलेस में 6 या 7 फरवरी को हमेशा के लिए एकदूसरे के हमसफर बन जाएंगे। इस ग्रैंड शादी के प्रीवेडिंग फंक्शन आज से शुरू हो गए हैं, जिसके लिए कियारा जैसलमेर के लिए रवाना भी हो गई हैं। लेकिन क्या आप एक्ट्रेस के बारे में एक दिलचस्प बात जानते हैं कि कियारा की वजह से शार्क टैंक इंडिया के जज और भारत पे के मालिक अशनीर ग्रोवर की शादी टूटने की कगार पर आ गई थी ?

टूटते-टूटते बची अशनीर ग्रोवर की शादी
अशनीर ग्रोवर ने अपनी बुक 'दोगलापन' में इस किस्से के बारे में बताया कि कैसे कियारा के कारण उनकी शादी टूटने की कगार पर आ गई थी, जिसके बाद उनका बस तलाक होते-होते बचा था। बता दें कि जब अशनीर अपने एक प्रोफेशनल दोस्त से मिले तो बातों- बातों में ही उन्होंने अपने दोस्त से शादी करने के बारे में पूछा, इसके बाद अशनीर के दोस्त ने उन्हें एक मैचमेकर के बारे में बताया। इस पर जब अशनीर ने अपने दोस्त से एक ऑप्शनल प्लैनिंग के बारे में पूछा तो उन्होंने कियारा आडवाणी का नाम लिया। फ्रैंड के इस मजाक पर अशनीर भी चुटकी लेते हुए कहते हैं कि " आपको तो पता ही है कि मार्केट में आजकल क्या चल रहा है आज अगर मेरी शादी न हुई होती तो कियारा आडवाणी का रिश्ता आता तेरे दोस्त के लिए।" 

अशनीर और उनके दोस्त की बातचीत उनकी पत्नी सुन लेती हैं, जिसके बाद अगले दिन उन्हें मुबंई के लिए निकलना था। इस घटना के बाद अशनीर की पत्नी उनसे बहुत ज्यादा नाराज हो जाती हैं और अपने पूरे आभूषण अशनीर पर फैंक देती हैं। जिसके बाद अशनीर पूरी फ्लाइट के दौरान अपनी बीवी को मनाते रहते हैं।    

Content Editor: Varsha Yadav

kiara advanisidharth malhotrakiara sidharth weddingkiara ki shaadisidharth ki dulhaniyaashneer groverbollywood newshindi news

loading...