main page

नेवी परिवार की दुल्हन बनने जा रहीं हैं Kiara Advani , जानें कौन हैं एक्ट्रेस के ससुराल वाले

Updated 03 February, 2023 03:57:38 PM

सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है, इससे पहले हम आपको कियारा के होने वाले ससुराल से मिलवाने जा रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के लव बर्ड्स सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी जैसलमेर के भव्य सूर्यगढ़ पैलेस में होने वाली है। सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है, इससे पहले हम आपको कियारा के होने वाले ससुराल से मिलवाने जा रहे हैं। 

कियारा को अपने घर की दुल्हनियां बनाने के लिए सिद्धार्थ की पूरी फैमिली जोरो शोरों से तैयारियों में जुटी हुई है।

इस तस्वीर में सिद्धार्थ के साथ उनका भतीजा अधिराज है। जो अपनी चाची को घर पर लाने के लिए बहुत एक्साइटेड है।


सिद्धार्थ की माता-पिता और भैया-भाभी इस तस्वीर में एक साथ नजर आ रहे हैं। पूरी फैमिली के साथ कियारा बेहद ही स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं।  


आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के पापा सनी मोंटी एक नेवी ऑफिसर रह चुके है और उनकी मां हाउसवाइफ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,सिद्धार्थ और कियारा की ग्रैंड शादी के लिए 84 लग्जरी कमरे बुक किए गए हैं। इन कमरों का लगभग एक दिन का किराया ही लाखों में है। वहीं मेहमानों का तांता 4 फरवरी से शुरू हो जाएगा। ऐसे में शादी में मेहमानों को लाने के लिए 70 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां भी बुक की गई हैं। बताया तो यह भी जा रहा है कि जैसलमेर में शादी के बाद कपल मुंबई में भी ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेंगे,जिसमें बी टाउन के कई सितारे नजर आएंगे। 

Content Editor: Varsha Yadav

Sidharth MalhotraKiara AdvaniSidharth Kiara wedding venueSidharth Kiara wedding palaceSidharth Kiara wedding guest listSidharth Kiara wedding detailsSidharth Kiara wedding latest newsसिद्धार्थ कियारा शादीhindi newsbollywood newsentertainment news

loading...