main page

बीजेपी की हार पर KRK ने कंगना पर कसा तंज, बोले- 'मैडम की तो बेजत्ती हो गई'

Updated 09 December, 2022 01:55:14 PM

केआरके ने अपने ट्वविटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,- ये बड़े अफसोस की बात है

नई दिल्ली/टीम टिडिटल। बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रानौत फिल्मों के अलावा राजनीति में भी खूब इंट्रेस्ट लेती हैं। कंगना को बीजेपी का करीबी भी माना जाता है। ऐसे में उन्हें बीजेपी की तरफ होने पर आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है। इस बार फिर बीजेपी की हार से कंगना को आड़े हाथो लिया जा रहा है। हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाले केआरके ने कंगना पर तंज कसा है। 

हिमाचल में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार और कांग्रेस की जीत पर केआरके ने कई ट्वीट किए है। जिसमें उन्होंने एक ट्वीट कंगना रानौत के लिए भी किया है। केआरके ने अपने ट्वविटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,- ये बड़े अफसोस की बात है कि कंगना रनौत के राज्य हिमाचल प्रदेश चुनाव 2022 में मैडम की पार्टी बीजेपी हार गई। ये तो भारी इंसल्ट हो गई मैडम जी। हालांकि अभी तक इस पर कंगना की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन केआरके का कमेंट कंगना के फैंस को पसंद नहीं आया है। 

बता दें कि कंगना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है। उनका परिवार हिमाचल के मनाली में रहता हैं। कंगना अकसर अपने होम टाउन जाती रहती हैं। साथ ही वह कई बार खुलेआम बीजेपी को सपोर्ट करती भी दिखाई देती हैं। ऐसे में केआरके ने उनके लिए ऐसा ट्वीट किया है। 

Content Editor: kahkasha

kangna ranoutkamar r khanbjpkrk tweet on kangnahimachal pradesh electionbjp partykrk taunt kangnaentertainment news

loading...