main page

माधुरी दीक्षित ‘जल दान’ अभियान से जुड़ीं

Updated 19 November, 2015 09:34:30 AM

जल शोधक ब्रांड, अक्वागार्ड के साथ उसके सद्भावना दूत के रूप में जुड़ी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने जल दान के संकल्प के साथ जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए कदम आगे बढ़ाया है।

मुंबई: जल शोधक ब्रांड, अक्वागार्ड के साथ उसके सद्भावना दूत के रूप में जुड़ी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने जल दान के संकल्प के साथ जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए कदम आगे बढ़ाया है। उन्होंने लोगों से पानी साझा करने और एक जीवन रक्षक प्रभाव खड़ा करने का आग्रह किया है।

स्वास्थ्य और स्वच्छता कंपनी, यूरेका फोब्र्स ने ‘जल दान’ अभियान के साथ एक सामाजिक आंदोलन शुरू किया है। इसमें जरूरतमंद लोगों को रोजाना पांच लीटर स्वच्छ और स्वस्थ पेयजल दान करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है।

माधुरी ने जल दान नामक एक भावनात्मक रूप से अपील करने वाली डिजिटल फिल्म में काम किया है। यह फिल्म उपभोक्ताओं को छोटे कदमों से बड़े बदलाव करने के लिए प्रोत्साहित करती है। 

इस फिल्म के माध्यम से माधुरी ने लोगों से उनका रवैया बदलने का आग्रह किया है। ट्राइटन कम्युनिकेशन्स द्वारा तैयार किए गए इस वीडियो को सप्ताह के प्रारंभ में वीडियो शेयरिंग साइट यूट्यूब पर जारी किया गया।

:

Madhuri Dixitwater donationcampaign

loading...