main page

नाइक नाइक एंड कंपनी अपनी अनोखी वेब-श्रृंखला 'कोविड19- द राइज ऑफ ए न्यू डॉन' की करेंगे मेजबानी, इन एक

14 May, 2020 05:51:14 PM

नियां इस वक्त कोविड-19 महामारी के आर्थिक और सामाजिक प्रभाव से गुजर रही है। इस महामारी से मीडिया और मनोरंजन इंडस्ट्री पर भी गहरा प्रभाव पड़ा है। संक्षेप में कहे तो, हर वर्ग और क्षेत्र के लोगों द्वारा इसका खामियाजा...

नई दिल्ली। दुनियां इस वक्त कोविड-19 महामारी के आर्थिक और सामाजिक प्रभाव से गुजर रही है। इस महामारी से मीडिया और मनोरंजन इंडस्ट्री पर भी गहरा प्रभाव पड़ा है। संक्षेप में कहे तो, हर वर्ग और क्षेत्र के लोगों द्वारा इसका खामियाजा महसूस किया जा रहा है।


लेकिन इस कठिन समय में सभी को सकारात्मकता और आशावाद की जरूरत है। नाइक नाइक एंड कंपनी, का मीडिया और मनोरंजन उद्योग के साथ एक पुराना रिश्ता है। इसी वजह से अमित नाइक (नाइक नाइक एंड कंपनी के संस्थापक और प्रबंध साझेदार) एक ऐसा मंच बनाने का निर्णय ले रही है जिसका फोकस सिर्फ और सिर्फ विशेष रूप से इंडस्ट्री पर होगा।


मंच का उद्देश्य मीडिया और मनोरंजन उद्योग के लोगों और इंफ्लुएंसर को वास्तविक मुद्दों पर अपने विचारों को साझा करने के लिए एक साथ लाना है, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हम इसे कैसे दूर करते हुए, भविष्य को सुरक्षित रख सकते हैं यानी हम कैसे 'रिवाइव, रिडिस्कवर, रिनवेंट और रीबिल्ड" कर सकते हैं।

 

नाइक नाइक एंड कंपनी के फाउंडर और मैनेजिंग पार्टनर अमीत बी नाइक ने कहा कि, 'यह आईडिया मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक साथ लाने के लिए था ताकि हम सामूहिक रूप से भविष्य का अनुकूलन करने के बारे में विचार कर सकें। आगे का रास्ता चुनौतीपूर्ण है। हम वर्तमान पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं या फिर इसके बजाय अपनी ऊर्जा को भविष्य पर ध्यान केंद्रित करने में इस्तेमाल कर सकते हैं। हमें यह विश्वास करने की आवश्यकता है कि शाम के बाद सुबह का उजाला भी आता है और हमें आगे की योजना बनाने व मुश्किलों का मुकाबला करने और एक मजबूत भविष्य का निर्माण करने की आवश्यकता है। भविष्य के लिए मंत्र "रीवाइव, रीलिव, रिइनवेंट और रिबिल्ड” करना है और यही इस वेबसीरीज का आधार है।'


जाने-माने फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेता वरुण धवन ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस नेक पहल के बारे में पोस्ट करते हुए अपना समर्थन जाहिर किया है।

 

इस मंच पर पैनलिस्ट भी उपस्थित होंगे जो भविष्य के बारे में विचारविमर्श करेंगे और आगे के लिए अपना दृष्टिकोण साझा करेंगे। नाइक नाइक एंड कंपनी यहां कानूनी परिदृश्य और इसे कैसे एक कमर्शियल और कानूनी वातावरण बनाया जा सकता है, इस पर भी चर्चा करेंगे।

नाइक नाइक एंड कंपनी की वेब सीरीज 'कोविड 19- द राइज ऑफ ए न्यू डॉन' इस शुक्रवार, 15 मई, 2020 में प्रीमियर होगी। इस वेब सीरीज़ के चार एपिसोड होंगे:

एपिसोड 1: COVID-19- Revive, Relive, Rebuild- the optimistic view - जो 15 मई, 2020 को शाम 6:30 बजे से रात 8 बजे (IST) के बीच लाइव होगा।

एपिसोड 2: Exploring new avenues- OTT the game changer - जो 16 मई, 2020 को दोपहर के 2 बजे से 3.30 बजे (IST) के बीच लाइव होगा।

एपिसोड 3: Reinvent and Rediscover – talent and talent manager’s perspective- जो 16 मई, 2020 को शाम 6 बजे से 7.30 बजे (IST) के बीच लाइव होगा।

एपिसोड 4: Insurance version 2.0-the mantra of Mission Rebuild- जो 17 मई, 2020 को शाम 6 बजे से 7.30 बजे (IST) के बीच लाइव होगा।

वेबिनार के चार एपिसोड नाइक नाइक एंड कंपनी के फेसबुक पेज पर लाइव किए जाएंगे।


Naik Naik Companyweb seriesCOVID19The Rise of a New Dawn
loading...