main page

पैनोरमा म्यूजिक ने अनुष्का सेन स्टारर "एम आई नेक्स्ट" के म्यूजिक राइट्स खरीदे

Updated 17 March, 2023 02:35:11 PM

अनुष्का सेन की यह फिल्म 17 मार्च 2023 यानी कि आज से Zee5 से स्ट्रीम हो रही है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी शो 'बाल वीर' से घर-घर में पहचान बनाने वाली अनुष्का सेन इस बार एक दिल दलहा देने वाली कहानी के साथ पर्दे पर नजर आ रही हैं। उनकी फिल्म "एम आई नेक्स्ट" बेहतरीन कहानी पर आधारित है जो बलात्कारी किशोरी के इर्द-गिर्द घूमती है। उसका जीवन उसके अजन्मे बच्चे के गर्भपात के लिए एक अदालती मामले में घूमता है, और समाज के अंधेरे पक्ष को उजागर करता है। "लाइन्स" और "लिहाफ" जैसी फिल्में बनाने के बाद, निर्देशक राहत काज़मी की अगली क्राइम थ्रिलर "एम आई नेक्स्ट" एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्म है जो अपने दर्शकों को एक बेहतरीन संदेश देती है।

अनुष्का सेन ने "बाल वीर", "देवों के देव महादेव" और "झांसी की रानी" में अपनी बेहतरीन आदाकारी से दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। इस फिल्म में अनुष्का ने मुख्य किरदार निभाया है उनके साथ स्वरूपा घोष और मीर सरवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

सुखमृत-सचिन, रोहित भाटिया, आदिल अल्ताफ और तुहिन के बिस्वास द्वारा रचित गीत इस फिल्म के सार को खूबसूरती से सामने लाता है। एल्बम में चार ट्रैक शामिल हैं- "सवेरा", "मेरी खाता", "मकड़ी के जाले", और "दिल रोंडा है"। राहत काजमी, आदिल अल्ताफ और सुखमृत सोइन के गीतों में बहुत गहराई है, जो गाने को फिल्म की थीम के साथ खूबसूरती से जोड़ते हैं।

फिल्म के संगीत के बारे में बात करते हुए, राहत काज़मी कहते हैं, “संगीत फिल्म का एक अभिन्न अंग है और सभी गायकों, संगीतकारों और गीतकारों ने यह सुनिश्चित करने के लिए न्याय किया है कि गीतों के साथ कहानी को आगे बढ़ाया जाए। अब जब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है, तो संगीत भी बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचेगा।” फिल्म का म्यूजिक पैनोरमा म्यूजिक के तहत रिलीज किया जा रहा है।

Content Editor: Varsha Yadav

Anushka SenAm I NextPanorama Musicएम आई नेक्स्टअनुष्का सेनअनुष्का सेन Am I NextAm I Next latest newshindi news

loading...