main page

Brahmstra सॉन्ग 'केसरिया' को गाने वाले सिंगर स्नेहदीप की पीएम मोदी ने की तारीफ, वायरल हुई वीडियो

Updated 18 March, 2023 11:26:26 AM

पीएम मोदी ने की इस शख्स के गाने की तारीफ।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'ब्रहमास्त्र' ने केवल अच्छा बिजनेस किया, बल्कि फिल्म के गानों ने भी दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई। इस फिल्म का गाना 'केसरिया' को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। वहीं अब इस गाने को एक व्यक्ति ने एक-दो नहीं बल्कि पूरी पांच भाषाओं में गाया है। जिसको सुनने के बाद पीएम मोदी ने इस शख्स की गायिकी की तारीफ की है। 

 

प्रधानमंत्री मोदी ने की प्रशंसा
बता दें कि सिंगर स्नेहदीप ने 'केसरिया' सॉन्ग को एक दो नहीं बल्कि पूरी 5 भाषाओं में गाया है। उन्होंने इस गाने को हिंदी के अलावा मलयालम, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में गाया है। जिसके बाद स्नेहदीप इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे है। हर तरफ उनकी खूब तारीफ की जा रही है। सिंगर की इस वीडियो को पीएम ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

 

प्रधानमंत्री ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि "स्नेहदीप की अद्भुत प्रस्तुति को देखा। उनकी मधुर आवाज के साथ यह एक भारत श्रेष्ठ भारत की भावना की भी अभिव्यक्ति है। शानदार!" । पीएम के इस ट्वीट को बिजनेस मैन आनंद महिंद्रा ने भी रीट्वीट किया है। 

Content Editor: Varsha Yadav

Prime Minister Narendra ModiPM ModiPM Modi Praises Snehdeep SinghSinger Snehdeep Singh KalsiSnehdeep Kesariya Song In 5 LanguagesAnand Mahindra bollywood entertainment hindi news

loading...