main page

Prime Video ने अपकमिंग सीरीज फर्जी के पेपी ट्रैक 'सब फर्जी' को किया रिलीज

Updated 25 January, 2023 01:06:20 PM

सीरीज का ये पेपी ट्रैक काफी अट्रैक्टिव है और कहानी की बारीकियों को खूबसूरती से समेटे हुए है।

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर 'फर्जी' के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है। अब स्ट्रीमिंग सर्विस ने सीरीज़ के पहले गाने, 'सब फर्जी' के लॉन्च के साथ लोगों का उत्साह बढ़ाया है। जिसमें शाहिद कपूर एक शानदार अवतार में नज़र आ रहे हैं। ये फुट-टैपिंग नंबर लिसनर्स को झूमने पर मजबूर कर देगा। इसे म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा कंपोज किया हैं। जबकि इसके लीरिक्स प्रिया सरैया द्वारा लिखे गए हैं और गायक-अभिनेता सबा आज़ाद द्वारा गाया गया हैं। सीरीज का ये पेपी ट्रैक काफी अट्रैक्टिव है और कहानी की बारीकियों को खूबसूरती से समेटे हुए है।

इस गाने के बारे में बात करते हुए म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सचिन-जिगर ने कहा, "प्रतिभाशाली निर्देशकों राज और डीके के साथ एक बार फिर सहयोग करना मजेदार था। हमारे पहले भी साथ काम किया है और हमें विश्वास है कि हम बहुप्रतीक्षित थ्रिलर फर्जी से सब फर्जी गीत के साथ उसी जादू को फिर से क्रिएट करने में कामयाब होंगे। हम चाहते थे इस गीत को क्यूरेट करने के लिए हम सीरीज के सार को कैप्चर करें और एक फुट-टैपिंग नंबर दें, जो श्रोताओं को बीट्स पर नाचने और झूमने पर मजबूर कर दें। प्रिया ने खूबसूरती से शब्दों को बुना है और सबा की आवाज ने गीत में हाई -वोल्टेज एनर्जी लाई है। हमें यकीन है कि गीत श्रोताओं के बीच एक एंथम बन जाएगा।" 

वहीं सिंगर सबा आजाद ने कहा, "मैं इस क्रेजी ट्रैक के लॉन्च के लिए बहुत उत्साहित हूं। सचिन जिगर के साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है। वे बेहद प्रतिभाशाली हैं। इसे रिकॉर्ड करने में हमें बहुत मजा आया। मुझे उम्मीद है कि हर किसी को इसे सुनने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमने सब फर्ज़ी बनाने के दौरान किया था।” 

फर्जी में प्रतिभाशाली अभिनेता शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोरा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर की प्रमुख भूमिकाएं हैं। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज 10 फरवरी 2023 से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम होगी।
 

Content Editor: kahkasha

FarziShahid Kapoorshahid kapoor upcoming series farzishahid kapoor farzi songfarzi new songnew song sab farzi haientertainment news

loading...