main page

इस स्टार क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं Ramcharan, कहा " क्योंकि मैं उनकी तरह..."

Updated 18 March, 2023 12:11:27 PM

इस स्टार क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं रामचरण।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने पूरी दुनिया में अपनी सफलता ने डंका बजा दिया है। जिसके बाद फिल्म के एक्टर रामचरण और जूनियर एन टी आर की फैन फोलोइंग में भी तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है। हाल ही में रामचरण की कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थी। वहीं एक्टर के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटिड नजर आ रहे हैं। अब एक्टर ने इस बारे में बात की है और बताया है कि वे आगे किस तरह की फिल्में करना चाहते हैं।

इस क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहतें है रामचरण
बता दें कि रामचरण एक स्पोर्ट्स इवेंट में शामिल हुए। इस दौरान उनसे किसी खास फिल्म में किरदार को लेकर सवाल किया गया। इसके जवाब में एक्टर ने  बताया कि वे स्पोर्ट्स से जुड़े कुछ प्रोजेक्ट करना चाहते हैं। काफी टाइम हो गया ऐसा कुछ किए हुए। इसके बाद विराट कोहली का नाम सजेस्ट करने पर एक्टर तुरंत हामी भर देते हैं और कहते हैं कि "बहुत शानदार, विराट एक इंस्पायरिंग  इंसान है। मुझे अगर मौका मिला तो मेरे लिए यह बेहद शानदार होगा क्योंकि मैं कुछ -कुछ उनकी तरह ही दिखता भी हूं।"  

हाल ही में किक्रेटर विराट कोहली का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विराट स्टेडियम में 'आरआरआर' के सॉन्ग नाटू-नाटू पर डांस कर रहे हैं। यह वीडियो बीते कल हुए भारत-ऑस्ट्रेलिया के पहले ओडीआई मैच का है, जिसे सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी पसंद किया जा रहा है।   

Content Editor: Varsha Yadav

Ram CharanVirat KohliVirat Kohli biopicNaatu NaatuIndia Vs AustraliaEntertainment NewsEntertainment News In Hindiराम चरणविराट कोहलीविराट कोहली बायोपिकनाटु नाटुइंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलियाविराट कोहली नाटु नाटु डांस

loading...