main page

बिग स्क्रीन्स पर फैन्स ने देखा सलमान की 'किसी का भाई किसी के जान' का धमाकेदार टीजर, थिएटर्स में गूंज उठा 'लव यू भाई जान'

Updated 25 January, 2023 10:24:45 AM

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है। जिसे देखकर दर्शकों की खुशी की ठिकाना नहीं रहा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान के प्रशंसक जो लंबे समय से बड़े पर्दे पर सलमान खान की मास एंटरटेनर को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं, जब से कोविड के बाद से थिएटर्स खुले है, वो 'पठान' के पहले शो के साथ सिनेमाघरों में अपने पसंदीदा स्टार की एक झलक देखने के लिए उमड़ पड़े, जो उनकी आने वाली ईद ब्लॉकबस्टर 'किसी का भाई किसी की जान' है। भारत के बाद ये फिल्म 2023 में दुनिया भर में बॉलीवुड लवर्स के लिए भाई की मेगा ईद की पेशकश की वापसी का प्रतीक है।

'पठान' के साथ रिलीज हुआ सलमान की फिल्म का टीजर 
ऐसे में साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत के साथ जहां बॉलीवुड एक शानदार शुरुआत के लिए तैयार है। वहीं 25 जनवरी की सुबह शाहरुख खान की 'पठान' को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया, जिसमें उत्साही प्रशंसकों की भारी भीड़ दिखीं। जश्न मनाने वाले दर्शकों को सलमान खान की बहुप्रतीक्षित 'किसी का भाई किसी की जान' के टीजर के साथ एक और तोहफा दिया गया, जो बड़े पर्दे पर चल रहा था। जो कि जश्न और सिनेमाघरों में प्रशंसकों के जोश के लिए काफी था।

 

शोरगुल भरे सेलिब्रेशन्स के बीच, देश भर के सिनेमाघर "लव यू भाईजान" के नारों से गूंज उठा, जब सलमान खान की अपकमिंग फिल्म का टीजर बड़े पर्दे पर सामने आया। वायरल हो चुके वीडियो में हम देख सकते हैं कि प्रशंसक ताली बजा रहे हैं, सीटी बजा रहे हैं, चियर कर रहे हैं, चिल्ला रहे हैं और अपने प्यारे मेगा सुपरस्टार की झलकियों को जीभर कर एंजॉय भी कर रहे हैं।

बड़े पर्दे के अनुभव और ज़ी स्टूडियोज के लिए अपने सच्चे प्यार के प्रति सलमान ने अभियान के लिए 'थिएटर्स फर्स्ट' अपरोच अपनाते हुए 'किसी का भाई किसी की जान' के टीज़र लॉन्च के लिए एक अनूठी रणनीति तैयार की। देश भर के प्रमुख सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स में टीज़र के साथ शुरू हुआ। 1800 सिंगल स्क्रीन के साथ 3000 स्क्रीनों ने प्रशंसकों और दर्शकों को KBKJ टीज़र के जरिए देखा, जिसे देखा जाना चाहिए।

सलमान खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन 'किसी का भाई किसी की जान' फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Kisi ka bhai kisi ki jaanPathaan releasesalman khanshahrukh khanpathaan latest newsपठानकिसी का भाई किसी की जानशाहरुख खानसलमान खानhindi newsbollywood newsentertainment news

loading...