main page

सिद्धार्थ संग लिव-इन में रहना चाहती हैं शहनाज! बोली 'प्यार करती हूं और मेरा हक है तेरे पे'

14 January, 2020 12:59:45 PM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13'' में लोग सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल को काफी पसंद करते हैं। अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में रहने वाला ये शो सिद्धार्थ और शहनाज के बीच नोक-झोंक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा है। घरवाले भी इन दोनों की दोस्ती को काफी पसंद करते हैं। फैंस उन्हें ''सिडनाज'' के नाम से बुलाते हैं।

मुंबई:रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' में लोग सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल को काफी पसंद करते हैं। अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में रहने वाला ये शो सिद्धार्थ और शहनाज के बीच नोक-झोंक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा है। घरवाले भी इन दोनों की दोस्ती को काफी पसंद करते हैं। फैंस उन्हें 'सिडनाज' के नाम से बुलाते हैं। 

Bollywood Tadka

वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान ने सिद्धार्थ को सलाह दी थी कि उन्हें ज्यादा केयरफुल रहने की जरूरत है क्योंकि शहनाज गिल उनके प्यार में पड़ चुकी हैं। वहीं सलमान की बात सुन सिद्धार्थ ने भी माना कि हां उन्हें भी ऐसा ही लग रहा है।

Bollywood Tadka

सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में एक बार फिर से शहनाज सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार करती हुईं नजर आईं। सिद्धार्थ बेड पर लेटे होते हैं तभी शहनाज उनके पास आती हैं और उन्हें मनाने लगती हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान शहनाज उन्हें माथे पर कई बार Kiss करती हैं। सना का प्यार यहीं नहीं खत्म हुई।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि 1 महीना रह गया है तू मेरे साथ अच्छे से रहा कर। ये ना हो कि हमें शो से निकलने के बाद लिव-इन में पहना पड़ जाए। शहनाज की ये बात सुन सिद्धार्थ हंसने लग जाते हैं। 

Bollywood Tadka

बाथरूम एरिया में 'सि़डनाज' का रोमांटिक अंदाज 

शहनाज बाथरूम एरिया के पास जाकर सिद्धार्थ को हग करने लगती हैं। शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं- 'अब मुझे हर्ट नहीं करेगा ना। मेरा हाल पूछ। जब मैं चाय मांगू तो Kiss करके देना एक महीना रह गया है अब मुझे और ज्यादा प्यार करना है।

Bollywood Tadka

इतना प्यार करूंगी कि बाहर जाने के बाद तू मेरे बगैर रह नहीं पाए। तू अपनी मम्मी से कहे सना कहा हैं और फिर मुझे तेरे लिए आना पड़े।' शहनाज की बात सुन सिद्धार्थ कहते हैं- 'एकदम सही जा रही है तू।' इस दौरान शहनाज सिद्धार्थ को एक बार फिर थप्पड़ मारती हुई दिखीं।

Bollywood Tadka

सना सिड को आगे कहती है-'प्यार करती हूं मैं तुझसे। मेरा हक है तेरे पे। सारी दुनिया के सामने हक रख मुझ पर। मैंने कई बार फ्लिप मारा लेकिन मुझे बता कि मैंने तेरा साथ कहां छोड़ा। मैंने फ्लिप तेरे लिए कभी नहीं मारा। तू मेरा है और तू मेरा ही है। मैं फाड़कर रख दूंगी सबको। मुझे गेम नहीं जीतनी मुझे तुझे जीतना है। मैं चाहती हूं कि गेम तू जीते।'

Bollywood Tadka

बता दें कि घर में जल्द ही फैमिली राउंड देखने को मिलेगा। खबरों की मानें तो इस राउंड में शहनाज के पापा संतोख सिंह, सिद्धार्थ, रश्मि और माहिरा की मां, शेफाली के पति पराग त्यागी और पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा आएंगी।  

 


Shahnaz kaur gilllive in ralationshipSiddharth shuklabigg boss 13sidnaazBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...