main page

Pathaan की सफलता के साथ Shahrukh ने Deepika के लिए गाया 'आंखों में तेरी' गाना

Updated 31 January, 2023 05:27:33 PM

शाहरुख खान ने अपनी लीडिंग लेडी दीपिका के लिए ओम शांति ओम का सुपरहिट 'आंखों में तेरी' गाना गुनगुनाया

नई दिल्ली। शाहरुख खान और (Shah Rukh Khan) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) स्टारर 'पठान' (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म ने दुनिया भर में 600 करोड़ का कलेक्शन एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है। 'पठान' के साथ शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर दमदार वापसी और दीपिका पादुकोण के बेशर्म रंग और हाई-ऑक्टेन एक्शन के लिए फैन्स उनकी तारीफ करते नही थक रहें है। 

 

शाहरुख ने दीपिका के लिए गाया 'आंखो मे तेरी'
कहा जा सकता है कि शाहरुख दीपिका की ये ऑनस्क्रीन जोड़ी तेजी से बॉलीवुड की गोल्डन जोड़ी बन गई है जिसने 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' की सफलता के बाद, फिर से इतिहास रचा। वहीं, अब पठान की अपार सफलता के बाद पहली बार पूरी टीम मीडिया के सामने आई। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख ने फिल्म को लेकर खुलकर बात की। इसी दौरान शाहरुख खान ने अपनी लीडिंग लेडी दीपिका के लिए ओम शांति ओम का सुपरहिट 'आंखों में तेरी' गाना गुनगुनाया और अपनी पुरानी यादों को ताजा कर दिया। 

गौरतलब है कि,  ओम शांति ओम दीपिका की डेब्यू फिल्म थी जिसमें उन्होंने पहली बार किंग खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 145 करोड़ की कमाई की और 2007 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई। वहीं दीपिका-शाहरुख की चेन्नई एक्सप्रेस ने 425 करोड़ के साथ 3 इडियट्स का रिकॉर्ड तोड़ दिया और दुनिया भर उस समय की हाईएस्ट ग्रॉसिंग बॉलीवुड फिल्म बन गई, साथ ही ये अब तक की 21 वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म भी है।

बता दें कि, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के पास सफलता का 100% ट्रैक रिकॉर्ड है, और 'पठान' के साथ अब महामारी के बाद की सबसे बड़ी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर बन रही है और इस एवरग्रीन ऑनस्क्रीन जोड़ी के लिए प्यार समय के साथ बढ़ता और मजबूत होता जा रहा है।

Content Editor: kahkasha

Shah Rukh KhanDeepika PadukonPathaanshahrukh sing a songshahrukh sing song for deepikapathaan press confrencepathaan collectionentertainment news

loading...