main page

आखिर क्यों श्रद्धा कपूर को करना पड़ा 72 घंटे काम?

Updated 04 December, 2015 05:09:13 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर अपनी दो फिल्मों के साथ-साथ एक एड की शूटिंग में भी बिजी हैं। इस दौरान उन्होंने लगातार 72 घंटे काम किया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर अपनी दो फिल्मों के साथ-साथ एक एड की शूटिंग में भी बिजी हैं। इस दौरान उन्होंने लगातार 72 घंटे काम किया। श्रद्धा फिलहाल बैंकॉक में अपनी आगामी फिल्म 'बागी' की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान एक ब्रांड के प्रचार के सिलसिले में उन्हें एक संवाददाता सम्मेलन में शिरकत करना था, जिसके लिए वह बैंकॉक से रातभर की शूटिंग करने के बाद विमान से मुंबई के लिए रवाना हुई।

श्रद्धा कुछ घंटों के लिए मुंबई पहुंचीं और यहां संवाददाता सम्मेलन में भी शामिल हुईं। इसके बाद उन्होंने दो बैठकों में भी हिस्सा लिया और फिर बैंकॉक के लिए रवाना हो गईं, ताकि फिल्म की शूटिंग प्रभावित न हो।

श्रद्धा के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, "श्रद्धा ब्रांड के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पूरी करने को सिर्फ दो घंटों के लिए मुंबई आईं और फिर फिल्म की शूटिंग के लिए लौट गईं।"श्रद्धा वर्तमान में 'बागी' और 'रॉक ऑन 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये दोनों फिल्में 2016 में प्रदर्शित होंगी।

 
:

Shraddha Kapoor72 hoursEk VillainRock On 2Bangkok

loading...