main page

हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा को Happy Birthday

Updated 16 January, 2016 11:37:37 AM

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाले बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा आज 30 साल के हो गए है।

मुंबई: करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाले बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा आज 30 साल के हो गए है। उन्होंने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर', 'हसी तो फसी','ब्रदर' और 'एक विलेन' से अपार सफलता हासिल की तथा दर्शको के दिलो में अपनी जगह बनाई। फिल्म 'हसी तो फसी' और 'एक विलेन' से चॉकलेटी बॉय की इमेज तोड़ने वाले यह अभिनेता असल ज़िंदगी में एक बेहतरीन इंसान हैं। 

बी-टाउन में कदम रखने से पहले सिद्धार्थ ने कई स्टेज शो परफॉरमेंस और मॉडलिंग की है। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सिद्धार्थ ने अपने मासूम से चेहरे से सब का दिल जीत लिया और अपनी पहली ही मूवी के दम पर फिल्म फेयर बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड जीत लिया। भारत के 50 सबसे आकर्षक पुरूषों में चुने गए सिद्धार्थ ने कई फोटोशूट करवाए और सब के दिलो को घायल करने में कामयाब रहे। सिद्धार्थ ने काफी कम समय में लोगो को अपना दीवाना बना लिया और यह दीवानगी देखने के लिए लोग बड़ी बेसब्री से सिद्धार्थ की नई फिल्मो का इंतज़ार कर रहे है।

आपको बता दें कि एक हेल्दी और फिट बॉडी के इस मालिक ने हमेशा जिम को पहल दी है। बिना किसी गॉड फादर के बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना सिद्धार्थ के लिए कबियलत तारीफ के अनुकूल है। फिल्म 'एक  विलेन' से सिद्धार्थ ने अपनी चॉकलेटी इमेज को तोड़कर एक बेहतरीन एक्टर साबित किया है। जिस वजह से लड़कियां उन पर और भी मरने लगी है।

शायद ये सब बाते इस बात का सबूत है कि सिद्धार्थ जीवन की हर मुश्किलों को आसानी से तोड़ सकते है और एक परफेक्ट इंसान होने के साथ सफलता की बुलंदियों को छू सकते है। आज जन्मदिन के इस शुभ अवसर पर हम सिद्धार्थ को बधाई देते है और उनके बढ़िया करियर की कामना करते है। हम आशा करते है कि वो आगे भी इसी तरह से अपने अभिनय से लोगो का दिल जीतते रहेंगे।

:

Student of the YearHasee Toh PhaseeEk VillainBirthdaysidharth malhotra

loading...