main page

शिलादित्य बोरा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'भगवान भरोसे' का लंदन में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

Updated 24 March, 2023 02:18:18 PM

सतेंद्र सोनी, विनय पाठक और मासूमी मखीजा स्टारर यह फिल्म 2023 की गर्मियों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शिलादित्य बोरा द्वारा निर्देशित पहली फिल्म 'भगवान भरोसे' का यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है। यह फिल्म 13 मई के दिन लंदन में ऐतिहासिक इवेंट के समापन समारोह पर प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म 1990 के दौर में भगवान और धर्म पर अपनी समझ बना रहे दो बच्चों की कहानी पर आधारित है। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज किया गया है। 

'भगवान भरोसे' दर्शकों को एक भावनात्मक यात्रा पर ले जाती है क्योंकि कहानी में बच्चे कई चुनौतियों का सामना करते हैं लेकिन अपने विश्वास पर टिके रहते हैं। दोनों बच्चों के रूप में सतेंद्र सोनी और स्पर्श सुमन ने मुख्य किरदार में निभाए है। इनके अलावा फिल्म में विनय पाठक, मासूमी मखीजा, मनुऋषि चड्ढा, श्रीकांत वर्मा और सावन टैंक ने भी अभिनय किया है। 

 फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर होने की खुशी जाहिर करते हुए निर्देशक शिलादित्य बोरा ने कहा, "मैं धन्य महसूस कर रहा हूं कि एक मेहनती ग्रुप द्वारा एक लंबे समय से संजोए गए सपने को पूरा किया गया। यह फिल्म प्यार का एक श्रम है, और मैं दर्शकों को कहानी और हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों के अविश्वसनीय प्रदर्शन का अनुभव करने के लिए अब और इंतजार नहीं करवा सकता हूं। हम प्रतिष्ठित यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल के सिल्वर जुबली संस्करण के साथ अपनी यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हैं, और उम्मीद है कि हम इसे जल्द ही भारत वापस लाएंगे।"

विनय पाठक कहते हैं, "भगवान भरोसे एक प्यारी और विशेष कहानी है, और मैं शिलादित्य के पहले निर्देशकीय प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए काफी भाग्यशाली रहा हूं। यह अच्छी खबर उनकी लंबी शानदार सिनेमा यात्रा की शुरुआत हो सकती है।" फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज होगी , जिसके लिए दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Bhagwan BharoseBhagwan Bharose release datBhagwan Bharose directorBhagwan Bharose starcastBhagwan Bharose latest newsSatendra SoniVinay Pathak and Masumeh Makhijभगवान भरोसेhindi news

loading...