main page

सनी ने किया खुलासा, 18 साल की उम्र में....

Updated 27 January, 2016 02:09:16 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा कि किशोरावस्था में ‘अल्हड़’ किस्म की थीं और 18 साल की होने तक लड़के उनकी ओर आकर्षित नहीं होते थे।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा कि किशोरावस्था में ‘अल्हड़’ किस्म की थीं और 18 साल की होने तक लड़के उनकी ओर आकर्षित नहीं होते थे।

सनी ने अपने बयान में कहा, “मैं कॉलेज में एवरेज स्टूडेंट (औसत दर्जे की छात्रा) थी। लेकिन मैं बिजनेस जानती थी और मार्केटिंग की शौकीन थी। मैं किशोरावस्था में बेवकूफ-सी थी और मेरे कोई ज्यादा दोस्त नहीं थे।”

उन्होंने कहा, “मैं वीडियो एडिटिंग, फोटोशॉप में काम करने के अलावा और भी बहुत कुछ करना जानती थी। आमतौर पर 18 से 19 साल की लड़की इतना कुछ नहीं जानती है. यह भी बता दूं कि 18 की होने तक किसी लड़के को मुझमें दिलचस्पी नहीं थी।”

अभिनेत्री सनी अपनी अगली फिल्म ‘मस्तीजादे’ के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। सनी लियोन बॉलीवुड में कदम रखने से पहले भारतीय मूल की लोकप्रिय कनाडाई पोर्न स्टार थीं। 

हाल ही में एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में एंकर ने सनी लियोन से उनके पोर्न स्टार वाले जीवन पर सवाल किए थे और उन्होंने बेहिचक जवाब दिए थे।

 
:

sunny leone18 yearsboys

loading...