main page

अजय देवगन से लेकर राकेश रोशन तक इन सेलेब्स ने की 'अंडरवर्ल्ड का कब्जा' के ट्रेलर की प्रशंसा

Updated 06 March, 2023 02:34:29 PM

दर्शक इस पैन-इंडियन फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

नई दिल्ली। रोमांचक गानों और एक हाई-वोल्टेज ट्रेलर के साथ, आनंद पंडित का अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा चर्चा का विषय बन गया है। आर. चंद्रू द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उपेंद्र, किच्चा सुदीप, श्रिया सरन और शिवराजकुमार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ट्रेलर में एक्शन सीक्वेंस ने निश्चित रूप से दर्शकों का ध्यान खींचा है और अब वे इस पैन-इंडियन फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

शनिवार की शाम महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा ट्रेलर लॉन्च किया गया और इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। न केवल दर्शक बल्कि पूरी इंडस्ट्री एक साथ आई और अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा के ट्रेलर की खूब तारीफ की। सुपरस्टार अजय देवगन से लेकर राकेश रोशन और मधुर भंडारकर जैसे निर्देशकों तक सभी ने आनंद पंडित की पहली पैन-इंडिया फिल्म के लिए अपना प्यार और शुभकामनाएं दीं। 

अजय देवगन नें अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने ट्रेलर अटैच करते हुए लिखा- "अंडरवर्ल्ड का कब्जा का ट्रेलर काफी रोमांचक है। मेरी शुभकामनाएं दोस्त आनंद और पूरी टीम के साथ हैं।"


राकेश रौशन नें ट्वीट कर लिखा- "KabzaaTrailer एक निश्चित शॉट विजेता की तरह दिखता है! फिल्म 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज। बधाई हो anandpandit63। निर्देशक को मेरी शुभकामनाएं।"

इसके अलावा एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए ट्विट किया है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा- "बहुत खूब! कब्ज़ा का ट्रेलर पावर पैक है आनंद पंडित और पूरी टीम को बधाई। दुनिया ताकत और लचीलेपन की दहाड़ती गाथा देखेगी 17 मार्च, 2023 को बॉक्स-ऑफिस पर तूफान लाने के लिए तैयार है...।"

वहीं, मधुर भंडारकर ने भी फिल्म के ट्रेलर के खूब तारीफ की। उन्होंने भी ट्वीट कर आनंद पंडित और पूरी टीम को शुभकामनाएं दी है। इसके अलावा एक्टर राजकुमार राव, रणदीप हुड्डा व संजय गुप्ता ने भी फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया है। 

Content Editor: kahkasha

Anand PanditAjay DevganRakesh RoshanUnderworld ka kabza trailerunderworld ka kabza release dateentertainment news

loading...