main page

टाइगर की काम को लेकर ईमानदारी अविश्वसनीय है: श्रद्धा कपूर

Updated 19 February, 2016 04:33:20 PM

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने बचपन के दोस्त टाइगर श्रॉफ की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी काम को लेकर ईमानदारी

मुंबई : अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने बचपन के दोस्त टाइगर श्रॉफ की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी काम को लेकर ईमानदारी अविश्वसनीय है। टाइगर और श्रद्धा एक साथ साजिद नाडियावाला की फिल्म ‘बागी: रेबल्स इन लव’ में  नजर आने वाले हैं। 

फिल्म का निर्देशन ‘हीरोपंती’ के निर्देशक शबीर खान ने किया है। श्रद्धा ने कल शाम फिल्म के सेट पर पत्रकारों से कहा, ‘‘ टाइगर का एक्शन और ईमानदारी....वह अविश्वसनीय हैं। मैंने भी फिल्म में कुछ एक्शन दृश्य किए हेैं...उम्मीद  है कि वे सबको पसंद आएंगे। पर यकीनन टाइगर एक्शन को एक अलग स्तर पर ले गए हैं। फिल्म मेंं हम सबने कड़ी मेहनत की है। ’’  नाडियावाला की 50 वीं वर्षगांठ के मौके पर फिल्म के सभी सदस्यों ने यहां पत्रकारों से बात की।  ‘एबीसीडी’ की अभिनेत्री को उम्मीद है कि दर्शक बड़े पर्दे पर उनकी और टाइगर की कैमिस्ट्री पसंद करेंगे।

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ मुझे उम्मीद है कि सबको हमारी कैमिस्ट्री पसंद आएगी...जो दृश्य हमने फिल्माए हैं वे सबको पसंद आएंगे। शबीर सर ने हमारा निर्देशन बहुत ही बेहतरीन अंदाज में किया है। मुझे उम्मीद है कि हमने भी उनके साथ न्याय किया है। ’’   

श्रद्धा पहली बार शबीर के साथ काम कर रही हैं । टाइगर की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ के निर्देशक भी शबीर थे। बतौर निर्देशक शबीर की भी वह पहली फिल्म थी।  ‘बागी’ 29 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

:

Tiger ShroffShraddha KapoorABCD 2BaaghiBollywood

loading...