main page

जब टीवी की संस्कारी बहू 'अनुपमा' से मिली उर्फी जावेद, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

Updated 27 March, 2023 12:28:39 PM

टीवी की संस्कारी बहू 'अनुपमा' से मिली फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद।

नई दिल्ली। टीवी सीरियल अनुपमा में अपनी संस्कारी छवि के घर-घर में मशहूर रुपाली गांगुली ने हाल ही फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद से मुलाकात की है। दोनों एक इवेंट में मिले और साथ में फोटोज क्लिक करवाईं। अब यह लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

अनुपमा के साथ नजर आई उर्फी जावेद
बता दें कि हाल ही में 'ओटीटी प्ले चेंज मेकर अवॉर्ड्स 2023' का आयोजन किया गया। जहां राजकुमार राव से लेकर सनी लियोनी तक कई सेलेब्स नजर आए। इस इवेंट में उर्फी जावेद और रुपाली गांगुली भी पहुंचे। दोनों ने एक साथ बातें की और फोटोज भी क्लिक करवाईं। यह तस्वीरें उर्फी ने अपने इंस्ट्राग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसके साथ कैप्शन में उर्फी ने लिखा " सबकी फेवरेट"। लोग इन दोनों की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

उर्फी जावेद ने इस इवेंट में पर्पल कलर का बेहद अतरंगी आउटफिट डिसाइड किया। उन्होंने बैगी पैंट के साथ बेहद रिवीलिंग टॉप पहना हुआ था। इसके साथ बन बनाया हुआ था। वहीं रुपाली गांगुली ने साड़ी पहनी हुई थी। अपने संस्कारी लुक को उन्होंने नेकलेस और इयररिंग के  साथ कंप्लीट किया था।
   

Content Editor: Varsha Yadav

Uorfi JavedUrfi JavedAnupamaaAnupamaRupali GangulyUorfi Javed Rupuly PhotosUrfi Javed Rupali GangulyUorfi Javed InstagramUorfi Javed latest newsउर्फी जावेदउर्फी जावेद अनुपमाउर्फी जावेद रुपलाी गांगुलीhindi news

loading...