main page

Vijay Varma ने मेटल साड़ी में कराया लेटेस्ट फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

Updated 27 March, 2023 11:46:38 AM

विजय वर्मा का यह लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डार्लिंग्स फेम विजय वर्मा अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते है वह दर्शकों को एंटरटेन करने का एक भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देते हैं। अब एक्टर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सभी को चौंका दिया है। जिसकी तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में विजय ब्लैक कलर की टक्सीडो शर्ट और रेड एंड ब्लैक कलर मेटल की साड़ी में नजर आ रहे हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने अपने बालों को ब्लू कलर कराया है। 

विजय वर्मा का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को अनाइता श्रॉफ अदजानिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। बता दें कि इंटरनेट पर विजय की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिससे इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई है। एक्टर की इन फोटोज पर फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद ने भी कमेंट किया है। उर्फी ने लिखा कि "अमेजिंग! तुम जादू हो"। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anaita Shroff Adajania (@anaitashroffadajania)

वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय सुजॉय घोष की वेब  सीरीज 'द डिवोशन ऑफ सस्पेंस एक्स' में जल्द नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में वह करीना कपूर खान और जयदीप अहलावत के साथ दिखाई देंगे।

Content Editor: Varsha Yadav

Vijay Varma Metal Saree LookVijay verma blue hair lookUrfi Javedvijay Verma PhotoshootTamannaah Bhatia bollywood entertainment hindi news

loading...