main page

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के 1 मिलियन फॉलोअर्स पार

Updated 16 September, 2021 08:07:01 PM

फ़रवरी 2021 में Koo (कू) पर अपना खाता खोलने के बाद से उनके 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं

चंडीगढ़ (पंजाब )  :  राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भारत के माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo (कू) पर तूफ़ान ला दिया है। फ़रवरी 2021 में Koo (कू) पर अपना खाता खोलने के बाद से उनके 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। प्रशंसकों ने कंगना को इस मुकाम तक पहुंचने पर बधाई दी और कई कूस ने अभिनेता के शानदार प्रदर्शन और व्यावसायिक सफलता के बारे में बात की।

 

कंगना के आधिकारिक Koo (कू) अकाउंट - @kanganaroffical - पर पिछले तीन महीनों में उनके फॉलोअर्स लगभग दोगुने हो गए हैं जिससे वह मंच पर यह उपलब्धि हासिल करने वाली एकमात्र महिला सेलिब्रिटी बन गईं हैं। कंगना अपनी आने वाली त्रिभाषी फिल्म थलाइवी के बारे में उत्साह से पोस्ट कर रही हैं – जो तमिलनाडु की स्व. मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है जिसमें वह अरविंद स्वामी के साथ अभिनय कर रहीं हैं। फ़िल्म के बारे में उन्होंने बताया कि वह भूमिका से काफ़ी डर गई थी और उन्होंने अपने और स्व. नेता के बीच कई समानताएं देखी ।

 

Koo (कू) पर हाल ही में एक पोस्ट में कंगना ने आधिकारिक पोस्टर के साथ फ़िल्म ‘थलाइवी’ के पहले गाने तेरी आंखों में की घोषणा की। कू के एक प्रवक्ता ने कहा: “हमें खुशी है कि कंगना हमारे प्लेटफॉर्म पर एक मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंच गई है। मंच के शुरुआती समर्थक के रूप में उन्होंने  'कू' को वास्तविक संबंध बनाने के लिए भाषाई बाधाओं पर काबू पाने के संदेश को प्रचारित करने में मदद की है। वह व्यक्त करने की पथप्रदर्शक रही हैं और हमेशा मंच पर बिना किसी हिचकिचाहट के अपनी राय व्यक्त की हैं। हम उनके समर्थन की सराहना करते हैं और कामना करते हैं कि उनको और भी कई उपलब्धियां हासिल हो। हमें विश्वास है कि हमारी बहुभाषी विशेषताएं उन्हें देश भर में अपने प्रशंसकों से जुड़ने में मदद करेंगी।


million followers
loading...