main page

कानूनी शिकंजे में फंसी 'बाहुबली' फेम राम्या कृष्णन, चेन्नई पुलिस ने कार से जब्त की 104 शराब की बोतलें

Updated 14 June, 2020 09:38:36 AM

साउथ इंडियन सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ''बाहुबली'' में शिवगामी देवी का किरदार निभाने वाली रम्या कृष्णन कानूनी शिकंजे में फंस गईं हैं। उनकी कार से चेन्नई पुलिस ने 100 से ज्यादा शराब की बोतल जब्त की हैं। इस मामले में उन पर कानून का उल्लंघन करने का आरोप लगा है। जिसके बाद   पुलिस ने एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर को अपनी कस्टडी में ले लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ इंडियन सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' में शिवगामी देवी का किरदार निभाने वाली रम्या कृष्णन कानूनी शिकंजे में फंस गईं हैं। उनकी कार से चेन्नई पुलिस ने 100 से ज्यादा शराब की बोतल जब्त की हैं। इस मामले में उन पर कानून का उल्लंघन करने का आरोप लगा है। जिसके बाद   पुलिस ने एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर को अपनी कस्टडी में ले लिया है।

Bollywood Tadka
सामने आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम्या कृष्णनन अपनी बहन और ड्राइवर के साथ ममलापुरम से चेन्नई जा रही थीं,  इसी दौरान चेन्नई पुलिस ने चेकपोस्ट पर उनकी कार को रोका और उनकी गाड़ी की तलाशी ली और उनकी गाड़ी में 104 शराब की बोलतें जब्त की गईं।

Bollywood Tadka

ऐसे में उन पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लघंन करने का आरोप लगा है और पुलिस ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया। 

Bollywood Tadka
इस मामले के बाद राम्या और उनके ड्राइवर को पुलिस स्टेशन ले जाया गया, वहां जांच-पड़ताल के बाद उन्हें जमानत मिल गई। इस मामले पर एक्ट्रेस की अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Edited By: suman prajapati

liquorbottlesseizedRamya KrishnancarPolice actionagainstBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...