main page

सुशांत की मौत से दुखी 13 साल की बच्ची ने की आत्महत्या, छोड़ा सुसाइड नोट

24 July, 2020 11:01:25 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके फैंस को बड़ा सदमा लगा है। फैंस आए दिन एक्टर की याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं और लगातार उनके न्याय के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि सुशांत की आत्महत्या से दुखी 13 साल की एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया है और साथ ही उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके फैंस को बड़ा सदमा लगा है। फैंस आए दिन एक्टर की याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं और लगातार उनके न्याय के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि सुशांत की आत्महत्या से दुखी 13 साल की एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया है और साथ ही उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की आत्महत्या के दौरान जो नोट छोड़ा है उसमें उसने लिखा था सुशांत का दुनिया से चले जाना उसे अच्छा नहीं लग रहा है, इसलिए वह खुदकुशी कर रही है।

Bollywood Tadka


बता दें ये मामला भिलाई का है, पुलिस मामले जांच में जुटी हुई है। सुसाइड करने वाली जे. एंजेला के नाम की लड़की 7वीं कक्षा की स्टूडेंट थी। खबर है कि सुसाइड से ठीक पहले उसने सुशांत सिंह की फिल्म छिछोरे देखी थी। जब उसे इस घटना को अंजाम दिया तो वो घर में अकेली थी। जब उनके परिवार वाले कुछ देर में घर वापस आए तो एंजिला ने दरवाजा नहीं खोला। इस पर उनके घरवालों  पिछले हिस्से से कूदकर अंदर गए तो देखा एंजिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। तब भी टीवी पर सुशांत की फिल्म चल रही थी।


Sushant singhfancommitssuicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...