main page

एक्ट्रेस और TMC की पूर्व सांसद मुनमुन सेन के घर में बादमाशों ने जबरन घुसकर नौकरों से की मारपीट, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

Updated 07 September, 2021 05:33:18 PM

एक्ट्रेस और पूर्व तृणमूल कांग्रेस सांसद मुनमुन सेन दक्षिण कोलकाता स्थित घर में बादमाशों का समूह घुस गया। बादमाशों ने घर में काम कर रहे लोगों के साथ मारपीट भी की और फिर फरार हो गए, जिसके बाद एक्ट्रेस की ओर से आरोपियों की शिकायत दर्ज कराई। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद घर में जबरदस्ती घुसने के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई. एक्ट्रेस और पूर्व तृणमूल कांग्रेस सांसद मुनमुन सेन दक्षिण कोलकाता स्थित घर में बादमाशों का समूह घुस गया। बादमाशों ने घर में काम कर रहे लोगों के साथ मारपीट भी की और फिर फरार हो गए, जिसके बाद एक्ट्रेस की ओर से आरोपियों की शिकायत दर्ज कराई। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद घर में जबरदस्ती घुसने के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

Bollywood Tadka
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा- तृणमूल कांग्रेस की पूर्व सांसद के बालीगंज स्थित फ्लैट में करीब 15 लोगों का एक समूह शनिवार को कथित तौर पर जबरन घुस गया था। घर में घुसने के बाद इन बदमाशों ने तीन घरेलू सहायकों के साथ मारपीट भी की थी और खूब उत्पात भी मचाया, तभी सेन ने पुलिस को फोन किया और इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

Bollywood Tadka
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा- मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी और इसके बाद रविवार को चक्रबेरिया और पद्मपुकुर क्षेत्र से लोगों को गिरफ्तार किया गया। हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे घर में क्यों घुसे थे, पुलिस घटना में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है। गिरफ्तार किए गए चार लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Bollywood Tadka


15 peoplebrokehouseactresspoliticianmunmun senBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...