main page

कनिका कपूर से 162 लोग आए थे संपर्क में, 63 की हुई जांच सभी की आई नेगेटिव रिपोर्ट

23 March, 2020 11:16:20 AM

सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की चपेट में हैं और जब से यह खबर आई है कि उन्होंने इस दौरान लखनऊ में एक पार्टी भी दी थी, जिसमें कई दिग्गज लोग मौजूद थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की चपेट में हैं और जब से यह खबर आई है कि उन्होंने इस दौरान लखनऊ में एक पार्टी भी दी थी, जिसमें कई दिग्गज लोग मौजूद थे। इसके बाद से हड़कंप मच गया है। सूत्रों के मुताबिक, कनिका से लगभग 162 लोग इस दौरान संपर्क में आए थे, जिसमें से 63 लोगों की जांच हो गई है और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

Bollywood Tadka
गौरतलब है कि कोनिका हाल ही में यूएस से लौटी थी और उन्होंने इसके बाद एक पार्टी दी थी, जिसमें राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे। 

Bollywood Tadka

यूपी की हेल्थ डिपार्टमेंट के मुताबिक, इस दौरान कोनिका कुछ सोशल गैदरिंग में भी शामिल हुई थी और इस दौरान वह कानपुर भी गई थी। ऐसे में माना जा रहा है कि वह लगभग 162 लोगों के संपर्क में आई थी, जिसमें से 63 लोगों को चिंहित कर उनकी जांच की गई तो सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

 

वहीं, बताया जा रहा है कि पहले तो कोनिका ने कोरोना वायरस से वह पीड़ित हैं, इस बात को सब से छुपाया और अब लखनऊ में हॉस्पिटल स्टॉफ को बहुत परेशान कर रही हैं। 


Covid 19CoronvirusKanika KapoorEntertainmentBollywood
loading...