main page

अनन्या पांडे को अपने पैशन 'सो पॉजिटिव' के लिए 17 कॉलेज ने किया है आमंत्रित

05 August, 2019 01:28:42 PM

अभिनेत्री अनन्या पांडे को हाल ही में लखनऊ के प्रतिष्ठित इसाबेला थोबर्न कॉलेज ने अपनी पहल सो पॉज़िटिव के जरिये सोशल मीडिया बुलिंग के बारे में बात करने के लिए आमंत्रित किया था, जहां अभिनेत्री ने लगभग 5,000 छात्रों से मुलाकात की और उनके साथ एक इंटरैक्टिव सेशन किया। इतने महत्वपूर्ण विषय पर बोलने के लिए अभिनेत्री के साहसी कदम से दर्शक और कई शिक्षण संस्थान आश्चर्यचकित हैं और अब, पहल की प्रासंगिकता को देखते हुए, अनन्या पांडे को देश के लगभग 17 लीडिंग और प्रतिष्ठित कॉलेजों से आमंत्रण प्राप्त हुए हैं!

नई दिल्ली। अभिनेत्री अनन्या पांडे को हाल ही में लखनऊ के प्रतिष्ठित इसाबेला थोबर्न कॉलेज ने अपनी पहल सो पॉज़िटिव के जरिये सोशल मीडिया बुलिंग के बारे में बात करने के लिए आमंत्रित किया था, जहां अभिनेत्री ने लगभग 5,000 छात्रों से मुलाकात की और उनके साथ एक इंटरैक्टिव सेशन किया। इतने महत्वपूर्ण विषय पर बोलने के लिए अभिनेत्री के साहसी कदम से दर्शक और कई शिक्षण संस्थान आश्चर्यचकित हैं और अब, पहल की प्रासंगिकता को देखते हुए, अनन्या पांडे को देश के लगभग 17 लीडिंग और प्रतिष्ठित कॉलेजों से आमंत्रण प्राप्त हुए हैं!

Navodayatimes

अधिकांश शैक्षणिक संस्थान "सो पॉजिटिव" का समर्थन कर रहे हैं और लखनऊ में अनन्या के पहले सेशन के 14 घंटों के भीतर, देश भर के 17 कॉलेज ने अभिनेत्री को अतिथि के रूप में आमंत्रित किया और सोशल मीडिया बुलिंग से गुज़र रहे छात्रों को संबोधित करने के लिए ग़ुज़ारिश की हैं।


अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं यहां जिस वजह से खड़ी हूं वह सोशल मीडिया की वजह से है। मुझे नहीं लगता कि मुझ में यहां आने और बोलने का आत्मविश्वास होता। सोशल मीडिया ने मुझे बहुत प्यार दिया है और यह बेहद सकारात्मक जगह है। मुझे इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करना बहुत पसंद है क्योंकि मैं लोगों को अपनी रियल दुनियां दिखाना चाहती हूं और मैं चाहती हूं कि वे मेरे अनफिल्टर्ड वर्शन को देखें। मैं नहीं चाहती कि आप में से कोई भी यह महसूस करे कि हमें इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए क्योंकि हमें यहाँ बुली किया जाएगा। "



अनन्या पांडे जो इंडस्ट्री में सिर्फ एक फिल्म पुरानी हैं, वह पूरे देश में पहले से ही इतनी कम उम्र में इस तरह की पहल के लिए प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। युवा पीढ़ी के बीच मशहूर होने के कारण, अभिनेत्री अपनी स्टारडम का सही जगह पर उपयोग कर रही हैं, जो युवाओं को साइबर-बुलिंग के खिलाफ आवाज़ उठाने में मदद करता है।

 

फिल्म निर्माता की पसंदीदा होने से लेकर दुनिया में अपनी एक छाप छोड़ने तक, अनन्या एक ऐसी स्टार है जो सभी की पसंदीदा बनकर उभर रही है। अभिनेत्री जल्द ही "पति पत्नी और वो" में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी, जबकि वह पहले से ही "सो पॉजिटिव" के साथ सभी का दिल जीत रहीं हैं!


ananya pandeyso positiveharsh goenkaimpacting on worldsocial mediatwitterstudent of the yearbollywood newsfilmy duniya
loading...