main page

18 साल की टिक-टॉक स्टार डेझरिया शैफर ने किया सुसाइड, मरने से पहले लिखा था ‘ये मेरा आखिरी पोस्ट है'

12 February, 2021 03:38:22 PM

अमेरिका की टिकटॉक स्टार डेझरिया शैफर ने आत्महत्या कर ली है। 18 साल की डेझरिया सोशल मीडिया पर Bxbygirldee और dee के नाम से काफी मशहूर थीं। उनके सुसाइड की खबर सुन फैंस काफी हैरान हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं।  पुलिस मामले की जांच जुटी हुई है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की पूरी कोशिश कर रही है। बता दें कि डेझरिया ने सुसाइड करने से तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था और ये उनका आखिरी पोस्ट था। इस पोस्ट में उन्होंने ‘लास्ट पोस्ट’ के नाम से कुछ स्

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिका की टिकटॉक स्टार डेझरिया शैफर ने आत्महत्या कर ली है। 18 साल की डेझरिया सोशल मीडिया पर Bxbygirldee और dee के नाम से काफी मशहूर थीं। उनके सुसाइड की खबर सुन फैंस काफी हैरान हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं।  पुलिस मामले की जांच जुटी हुई है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की पूरी कोशिश कर रही है।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि डेझरिया ने सुसाइड करने से तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था और ये उनका आखिरी पोस्ट था। इस पोस्ट में उन्होंने ‘लास्ट पोस्ट’ के नाम से कुछ स्टोरीज भी शेयर की थीं।

Bollywood Tadka

 

इन स्टोरीज के साथ ही डेझरिया ने एक वीडिया भी शेयर किया था जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा था- मुझे पता है, मैं सभी को बहुत परेशान कर रही हूं और ये मेरा लास्ट पोस्ट है।

गौरतलब है कि डेझरिया की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग थी। टिकटॉक पर उनके 1.4 मिलियन फॉलोअर्स थे। वहीं इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी वो काफी मशहूर थीं।

 
 


 


 


 


18-yeartiktok starDazhariaa ShaffercommitssuicideHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...